scriptNIA ने किया ISIS के मॉड्यूल का पर्दाफाश, अब आरोपी नईम के परिजनों को सता रहा डर तो छोड़ दिया घर | ats nia cracked isis module accused naim family left village | Patrika News
मेरठ

NIA ने किया ISIS के मॉड्यूल का पर्दाफाश, अब आरोपी नईम के परिजनों को सता रहा डर तो छोड़ दिया घर

नईम के परिवार के लोग शनिवार को अपना घर छोड़ कर किसी और स्थान पर चले गए हैं।

मेरठDec 30, 2018 / 05:38 pm

Rahul Chauhan

nia

NIA ने किया ISIS के मॉड्यूल का पर्दाफाश, अब आरोपी नईम के परिजनों को सता रहा डर तो छोड़ दिया घर

मेरठ। आईएसआईएस के नए मॉड्यूल से जुड़े लोगों की धर पकड़ के लिए यूपी एसटीएफ , एनआईए और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उत्तर प्रदेश व दिल्ली के 16 ठिकानों पर छापेमारी कर 10 लोगों को भारी हथियार व बम बनाने के सामान के साथ गिरफ्तार किया था। इस कड़ी में मेरठ के राधना में भी छापेमारी की गई।
यह भी पढ़ें

स्याना में हुई गोकशी की घटना में नया मोड़, अब राजनीतिक कनेक्शन आ रहा सामने!

हालांकि इस दौरान संदिग्ध नईम टीम के हाथ नहीं लगा। जिसके बाद उसने एक वीडियो वायरल कर खुद को बेकसूर बताया। वहीं इसके बाद से अब उसके पूरे परिवार को भी एनआईए और एटीएस का खतरा सता रहा है। इसके चलते ही नईम के परिवार के लोग शनिवार को अपना घर छोड़ कर किसी और स्थान पर चले गए हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि वह अभी भी अपने रिश्तेदारों के संपर्क में हैं।
ग्रामीणों का कहना है कि नईम के परिजनों को यह डर है कि पुलिस या एनआईए उनके घर के अन्य लोगों को कभी भी हिरासत में ले सकती है। नईम के नजदीकी लोगों का कहना है कि नईम और उसके परिवार के लोग अपने परिचितों व रिश्तेदारों के संपर्क में हैं। लेकिन उन्हें डर है कि पुलिस द्वारा उनमें से किसी को गिरफ्तार न कर लिया जाए।
यह भी पढ़ें

इन बैंकों ने अपने ग्राहकों को दी बड़ी राहत, 31 दिसंबर के बाद भी चलेंगे बिना चिप वाले एटीएम कार्ड

गौरतलब है कि शनिवार को नईम द्वारा एक वीडियो जारी किया गया। जिसमें उसने खुद को बेकसूर बताया गया है। वहीं इस वीडियो के जारी होने के बाद से उसके परिवार के लोग भी गांव से कहीं और चले गए हैं। वहीं कहा जा रहा है कि जिन लोगों ने यह वीडियो वायरल किया है उनकी भी जांच की जा रही है। एसपी देहात राजेश कुमार का इस मामले में कहना है कि यदि वीडियो का मामला है तो उसकी जांच कराई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो