scriptBJP नेता के भाई की ऑडियो वायरल, भाजपा विधायक पर लगाए जमीन कब्जाने के गंभीर आरोप | audio of BJP leader brother goes viral mla accused of grabbing land | Patrika News
मेरठ

BJP नेता के भाई की ऑडियो वायरल, भाजपा विधायक पर लगाए जमीन कब्जाने के गंभीर आरोप

Highlights
– BJP में घमासान, विधायक पर लगे जमीन कब्जाने के गंभीर आरोप- विधायक की Viral Audio में भाजपा नेता पर गंभीर आरोप- अधिकारियों समेत कई लोगों के लिए गाली और अभद्र भाषा का इस्तेमाल

मेरठJul 06, 2020 / 11:29 am

lokesh verma

bjp

बिहार में Coronavirus के बीच यूं चुनावी तैयारियों में जुटी BJP

मेरठ. जमीन कब्जाने को लेकर भाजपा विधायक और भाजपा नेता आमने-सामने आ गए हैं। इस मामले में भाजपा नेता के भाई की एक आडियो वायरल हुई है, जिसमें अपनी ही पार्टी के एक चर्चित विधायक पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। विधायक पर जमीनों पर कब्जा और अन्य अवैध धंधों में संलिप्त होने के आरोप हैं। इससे पहले भाजपा विधायक की आडियो वायरल हुई थी, जिसमें विधायक भाजपा नेता के बारे में अपशब्द बोलते सुनाई दे रहे हैं। इसको लेकर अब भाजपा के भीतर घमासान मच गया है। मामले को लेकर जिले में भाजपाई अब दो खेमे में बंट गए हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो चुपचाप मामले पर नजर रखे हुए हैं। भाजपा विधायक और नेता के आडियो लखनऊ तक पहुंच गए हैं।
यह भी पढ़ें- कानपुर एनकाउंटर: सिद्धार्थ नाथ सिंह बोले- सपा ने दिया गैंगस्टर को संरक्षण, योगी सरकार कर रही कार्रवाई

वायरल ऑडियो 11.20 मिनट की है। चिरौड़ी गांव के एक व्यक्ति ने भाजपा नेता के भाई को फोन किया। उसने कहा कि विधायक की ऑडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह मंत्री, पुलिस अफसर सहित कई लोगों के लिए गाली-गलौज कर रहे हैं। इसके बाद भाजपा नेता के भाई ने विधायक के बारे में बोलना शुरू किया। कहा कि कुट्टी की दुकान और कम्पाउंडर की नौकरी करने वाला व्यक्ति आज कई सौ करोड़ रुपये का मालिक बन गया। विधायक होने की आड़ में वह जमीनों पर कब्जे कर रहा है। पल्हैड़ा गांव के 55 लोगों की जमीन बेचने की बात भी इस ऑडियो में आई है। अलीगढ़ के स्लॉटर हाउस का भी जिक्र है।
भाजपा नेता के भाई ने कहा कि विधायक जिस पर आरोप लगा रहे हैं, उसका बैंक में खाता तक नहीं है। ऐसे में वह व्यक्ति क्या गलत काम करेगा। पिछले हफ्ते विधायक की एक ऑडियो सामने आई थी। इस बारे में क्षेत्रीय अध्यक्ष अवनीश त्यागी का कहना है कि उन्हें इसके बारे में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है।

Home / Meerut / BJP नेता के भाई की ऑडियो वायरल, भाजपा विधायक पर लगाए जमीन कब्जाने के गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो