scriptहस्तिनापुर में गंगा नदी में डूबी नाव,पांच लोग लापता, सीएम ने लिया संज्ञान,अखिलेश यादव मौके पर | Boat drowned in Ganga river Hastinapur five people missing CM Yogi took cognizance | Patrika News
मेरठ

हस्तिनापुर में गंगा नदी में डूबी नाव,पांच लोग लापता, सीएम ने लिया संज्ञान,अखिलेश यादव मौके पर

Boat drowned in Ganga river Hastinapur मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव भीकुंड में गंगा में बीचों—बीच एक नाव आज मंगलवार को सुबह डूब गई। नाव में 15 लोग सवार बताए जा रहे हैं। पांच लोग अभी तक लापता हैं। लापता पांच लोगों को गंगा से बाहर निकालने के लिए बचाव कार्य शुरू किया गया है। गंगा में नाव डूबने की घटना को सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को तुरंत बचाव कार्य में तेजी लाने और पांचों की सकुशल बरामदगी के आदेश दिए हैं। एसडीएम अखिलेश यादव मौके पर हैं।

मेरठOct 18, 2022 / 11:04 am

Kamta Tripathi

हस्तिनापुर में गंगा नदी में डूबी नाव,पांच लोग लापता, सीएम ने लिया संज्ञान,अखिलेश यादव मौके पर

हस्तिनापुर में गंगा नदी में डूबी नाव,पांच लोग लापता, सीएम ने लिया संज्ञान,अखिलेश यादव मौके पर

Boat drowned in Ganga river Hastinapur जिले के हस्तिनापुर इलाके के भीकुंड गांव में गंगा नदी में आज मंगलवार सुबह एक नाव डूबी गई। नाव में 15 लोग सवार बताए जा रहे थे। नाव डूबने के बाद 10 लोग तो तैरकर बाहर आ गए। जबकि बाकी के पांच लोग गंगा में समा गए। लापता पांच लोगों की तलाश के लिए बचाव अभियान चलाया गया है। नाव में अन्‍य गांव में पढ़ाने के लिए जाने वाले अध्‍यापकों के साथ किसान आदि सवार थे। दो सरकार टीचर लापता बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि नाव में छह से सात अध्यापक मौजूद थे। दुर्घटना का पता चलने के बाद पुलिस के साथ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। लापता लोगों की तलाश के लिए पीएसी मोटरबोट मंगाई गई है।
गंगा नदी में डूबे लापता लोगों की तलाश के लिए सर्च अभियान चल रहा है। जो लोग नाव डूबने के बाद तैरकर वापस घाट पर पहुंचे हैं वो भी काफी भयभीत हैं। नाव दुर्घटना के बाद से इलाके में हड़ंकप है। मौके पर बड़ी संख्‍या में लोगों की भीड़ जुटी है। जिलाधिकारी दीपक मीणा ने हस्तिनापुर क्षेत्र में गंगा नदी में नाव डूबने की जानकारी एसडीएम मवाना से ली। एसडीएम मौके पर पहुंच चुके हैं। हादसे में बचे लोगों को अस्पताल भिजवाया गया है। एसडीएम अखिलेश यादव और बचाव टीम डूबे पांचों लोगों को तलाश रही है।
यह भी पढ़ें

Meerut Division Review Meeting : कोहरे में हादसे रोकने को गन्ना ट्राली और सड़कों के किनारे लगाए जाएंगे रिफ्लेक्टर, मंडलायुक्त ने दिए निर्देश


डीएम दीपक मीणा ने एनडीआरएफ की टीम को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सरधना में पहले से रिजर्व चल रही पीएसी को मौके पर बुलाया है। घटनास्थल पर डूबने वाले लोगों के परिजन भी पहुंच गए हैं। गंगा तट पर चीख पुकार मची हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद मेरठ में नाव डूबने के हादसे का लिया संज्ञान। डीएम और पुलिस के उच्चाधिकारियों को शीघ्र घटनास्थल पर पहुंचे के निर्देश। युद्ध स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य के कराए जाने के निर्देश। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाव हादसे के मौके पर मौजूद सभी अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

Home / Meerut / हस्तिनापुर में गंगा नदी में डूबी नाव,पांच लोग लापता, सीएम ने लिया संज्ञान,अखिलेश यादव मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो