scriptOMG: अस्पताल से फरार हुआ कोरोना मरीज, मेरठ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप | corona patient run away from hospital | Patrika News
मेरठ

OMG: अस्पताल से फरार हुआ कोरोना मरीज, मेरठ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप

Highlights:
-दिल्ली से मेरठ आकर एक निजी अस्पताल में करा रहा था उपचार
-कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने पर टीम लेने पहुंची तो हुई फरारी की जानकारी
-मेरठ से दिल्ली तक के अस्पतालों में तलाश शुरू, अभी तक नहीं मिला मरीज

मेरठJun 16, 2020 / 04:49 pm

Rahul Chauhan

mrt_1587541788.jpg
मेरठ। निजामुद्दीन दिल्ली के एक मरीज ने चार दिन तक एनएच-58 स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार कराया। इस मरीज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे लेने अस्पताल पहुंची तो वह फरार हो गया। पहले तो मामले को दबाए रखा गया। पता न चलने पर इस मरीज की मेरठ से लेकर दिल्ली के अस्पतालों में तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार शहर के एक चिकित्सक का दौराला थाना क्षेत्र में एनएच-58 पर अस्पताल है।
यह भी पढ़ें

PPE किट के बिना युवक से कराया जीजा के शव को सील, कोरोना से हुई थी मौत

इस अस्पताल में निजामुद्दीन दिल्ली निवासी एक मरीज चार दिन पहले इलाज कराने आया था। 13 जून शनिवार की रात इस मरीज की कोरोना की रिपोर्ट निजी लैब से पॉजिटिव आई तो अस्पताल में हड़कंप मच गया। निजी अस्पताल की सूचना पर रविवार को जब विभाग की टीम मरीज को मेडिकल कॉलेज ले जाने के लिए पहुंची तो यह मरीज स्वास्थ्य विभाग की टीम को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया। बताया गया कि यह मरीज कार से फरार हुआ। सूचना पर दौराला इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान और डायल 122 पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन मरीज का सुराग नहीं लगा।
यह भी पढ़ें

Unlock 1 में शादी समारोह को लेकर फिर जारी हुई नई गाइडलाइन, इन कार्यों पर लगाई गई रोक

रविवार से लेकर आज मंगलवार तक पुलिस ने संक्रमित मरीज की तलाश में शहर के निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम को छान मारा। लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। एक टीम मरीज की तलाश में दिल्ली भी भेजी गई है। दिल्ली के अस्पताल में भी मरीज की तलाश शुरू कर दी गई है। कोरोना संक्रमित मरीज के फरार होने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस बात का भी खतरा है कि वह अगर लोगों के बीच घूम रहा होगा तो कितना बड़ा खतरा पैदा करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो