scriptथूककर फल बेचने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार, अब  कराई जा रही कोरोना की जांच | coronavirus update three people arrested who spit on fruits in meerut | Patrika News
मेरठ

थूककर फल बेचने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार, अब  कराई जा रही कोरोना की जांच

Highlights
– गाजियाबाद के बाद मेरठ में सामने आए थूकने के दो मामले
– गुरुनानक नगर में फलों पर थूककर बेचने की घटना
– गार्ड पर थूककर भाग रहे एक युवक पकड़कर धुना

मेरठApr 05, 2020 / 01:17 pm

lokesh verma

meerut.jpg
मेरठ. उत्तर प्रदेश में जहां जमातियों का उत्पात खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं अब मेरठ में फलों पर थूककर बेचने और गार्डों पर थूकने के मामले सामने आए हैं। बता दें कि फलों पर थूककर बेचने का मामला गुरुनानक नगर का है। जहां तीन युवकों पर फलों पर थूकते हुए उन्हें बेचने का आरोप लगा है। वहीं दूसरी घटना दिल्ली रोड स्थित नवीन मंडी की है, जहां दो युवक अनाधिकृत तरीके से घुसने की कोशिश कर रहे थे। जब गार्ड ने उन्हें रोका तो वह भागने की कोशिश करने लगे। बता दें कि दोनों मामलों पुलिस ने आरोपियाें को गिरफ्तार करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की कोरोना जांच कराई जा रही है।
यह भी पढ़ें- आज रात दीया या मोमबत्ती जलाने से पहले भूलकर भी न करें ये काम, वर्ना पड़ जाएंगे लेने के देने

दरअसल, गुरुनानकनगर में तीन युवक फल बेचने के लिए ठेला लेकर आए थे। आरोप है कि युवकों ने एक गली में फलों पर थूकना शुरू कर दिया। इसके बाद फल बेचने लगे। युवकों की इस हरकत को एक घर की छत खड़े एक युवक ने देख लिया और वीडियो बनाने की कोशिश की। स्थानीय लोगों ने बताया कि इसके बाद तीनों युवकों को पकड़कर पुलिस को सूचना दे दी। इसी बीच तीनों युवकों कुछ लोगों पर भी थूका। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने एहतियात बरतते हुए आरोपियों को अलग कमरे में रखा। आरोपियों की पहचान इमरान पुत्र शरीफ, सोहाब पुत्र सिराजुद्दीन और शहादत पुत्र वहाबुद्दीन निवासी केसरगंज मेरठ के रूप में की गई है।
बाइक सवार युवकों ने गार्ड पर थूका, पब्लिक ने पकड़कर धुना

वहीं, रविवार सुबह जबरन नवीन मंडी परिसर में घुसने की कोशिश कर रहे बाइक सवार दो युवकों को जब गार्ड ने गेट पर रोकना चाहा तो दोनों युवकों ने गार्ड के ऊपर थूक दिया। युवकों की इस हरकत पर गार्ड ने दोनों को पकड़ने की कोशिश की तो एक युवक बाइक से फरार हो गया। जबकि दूसरा युवक गार्ड और आम लोगों के हत्थे चढ़ गया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। थाने में युवक के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज कराई गई है। आरोपी युवक गांव गांव ततीना का रहने वाला है। मौके पर पहुंची थाना पुलिस युवक को थाने ले आई और उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। सीओ ब्रहमपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि युवक के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद से आम लोगों की एंट्री मंडी के भीतर बंद हैं। मंडी में सिर्फ व्यापारियेां और सब्जी विक्रेताओं को ही भीतर जाने की अनुमति है। मंडी के गेट पर बकायदा गार्डों की तैनाती की गई है।

Home / Meerut / थूककर फल बेचने के आरोप में तीन युवक गिरफ्तार, अब  कराई जा रही कोरोना की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो