scriptCoronavirus Updates : सीजेएम एटा की कोरोना संक्रमण से मेरठ में मौत | coronavirus updates cjm eta dies in meerut due to corona infection | Patrika News
मेरठ

Coronavirus Updates : सीजेएम एटा की कोरोना संक्रमण से मेरठ में मौत

मेरठ के मूल निवासी एटा के सीजेएम अमित कुमार सिंह का कोरोना संक्रमण से निधन, पत्नी अर्चना रानी गाजियाबाद फैमिली कोर्ट में हैं सीजेएम

मेरठMay 15, 2021 / 12:37 pm

lokesh verma

corona_update_with_logo11.jpg

corona

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) ने एक और न्यायाधीश की जान ले ली है। एटा में तैनात सीजेएम अमित कुमार सिंह का कोरोना संक्रमण के चलते शनिवार सुबह निधन हो गया। सीजेएम अमित कुमार सिंह (CJM Amit Kumar Singh) मेरठ की पॉश कालोनी शास्त्रीनगर के मूल निवासी थे। उनका इलाज मेरठ में ही चल रहा था।
यह भी पढ़ें- मेरठ में ब्लैक फंगस की दस्तक : एक संक्रमित की मौत तो एक की निकालनी पड़ी आंख

दरअसल, एटा के सीजेएम अमित कुमार को एक सप्ताह पहले कोरोना संक्रमण हुआ था, जिसके बाद उन्होंने तीन दिन तक अपना इलाज एटा में ही होम आइसोलेट होकर किया। लेकिन, जब उनकी तबीयत और अधिक बिगड़ी और ऑक्सीजन का स्तर कम होने लगा तो उन्हें मेरठ में भर्ती करा दिया गया था। मेरठ में भर्ती होने के बाद भी उनकी सेहत में कोई विशेष सुधार नहीं हुआ। शुक्रवार रात से उनके स्वास्थ्य में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही थी और उनका ऑक्सीजन का स्तर भी 40 से नीचे चला गया था, जिसके चलते शनिवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।
बता दें कि अमित कुमार का अभी पिछले महीने ही 9 अप्रैल 2021 को एडिशनल सीजेएम हापुड़ से सीजेएम एटा के पद पर ट्रांसफर हुआ था। सीजेएम अमित कुमार की पत्नी अर्चना रानी गाजियाबाद की फैमिली कोर्ट में एडिशनल जज के पद पर तैनात हैं। सीजेएम अमित कुमार के निधन की सूचना पर उनके घर पर रिश्तेदारों और शुभचिंतकों ने परिजनों को सांत्वना दी है।

Home / Meerut / Coronavirus Updates : सीजेएम एटा की कोरोना संक्रमण से मेरठ में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो