क्रिकेटर करण शर्मा के घर तोड़फोड़ व फायरिंग, दोनों परिवारों में हुई सुलह

Rajkumar Pal

Publish: Oct, 13 2017 06:35:55 (IST)

Meerut, Uttar Pradesh, India
क्रिकेटर करण शर्मा के घर तोड़फोड़ व फायरिंग, दोनों परिवारों में हुई सुलह

ठेकेदार राहुल गुप्ता ने अपने पांच-छह साथियों संग करण के घर पर हमला बोल दिया। साथ ही सारे गमले तोड़ दिए और हथियारों से फायरिंग कर दहशत फैलाई।

मेरठ। कंकरखेड़ा की यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में रह रहे भारतीय टीम के खिलाड़ी करण शर्मा के घर पर देर रात तोड़फोड़ व फायरिंग की घटना हुई। पड़ोस में रहने वाले ठेकेदार राहुल गुप्ता ने अपने पांच-छह साथियों संग करण के घर पर हमला बोल दिया। साथ ही सारे गमले तोड़ दिए और हथियारों से फायरिंग कर दहशत फैलाई। दहशत के चलते पूरी रात करण का परिवार घर के अंदर कैद रहा। पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया था। मगर मामले में समझौते के बाद अब ठेकेदार को छोड़ दिया गया है। फिलहाल क्रिकेटर करण शर्मा इन दिनों विशाखापट्टनम में हैं। एक दिन पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने मैच खेला था।

ये था पूरा मामला

कंकरखेड़ा निवासी करण शर्मा और उनका परिवार यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में रहता है। उनके बराबर में ही मुजफ्फरनगर निवासी ठेकेदार राहुल गुप्ता रहते हैं। दोनों के मकानों के बीच में एक ही दीवार है, जिस पर करण के परिवार के गमले रखे हुए हैं। इन गमलों को लेकर लगातार विवाद होता रहता है। करण के पिता विनोद शर्मा के मुताबिक बुधवार देर रात राहुल गुप्ता अपने पांच-छह साथियों के साथ गेट फांदकर घुस आया। हमलावरों ने दीवार पर रखे सारे गमले फेंक दिए। हथियारों से फायरिंग की और धमकी देते हुए परिवार को बाहर निकलने के लिए कहा। दहशत के चलते करण शर्मा का पूरा परिवार घर में बंद रहा और दरवाजा खोलने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

cricketer

पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

गुरुवार सुबह होने पर विनोद शर्मा ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो हड़कंप मच गया। पुलिस की कई गाड़ियां यूरोपियन स्टेट कॉलोनी में पहुंच गईं। पूरे मामले में विनोद शर्मा की ओर से जानलेवा हमला, तोड़फोड़ और फायरिंग की एफआईआर कंकरखेड़ा थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार राहुल गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

राहुल बोला, गमलों के पानी से रहती है फिसलन

ठेकेदार राहुल गुप्ता का कहना है कि उनके और करण शर्मा के मकान के बीच में एक ही दीवार है जो करीब पांच फीट ऊंची है। करण के परिवार ने इस दीवार पर कई गमले रख रखे हैं। जब भी वह पानी डालते हैं तो सारा पानी राहुल के घर में जमा हो जाता है। राहुल ने बताया कि कई बार वे और उनकी पत्नी इस पर फिसल चुके हैं। बुधवार रात भी वह फिसलकर चोटिल हो गया। राहुल ने बताया कि वह कई बार कॉलोनी अध्यक्ष को समस्या के बारे में बता चुके हैं। बुधवार को भी हुई बैठक में कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका। इसी के चलते मैंने गुस्से में गमले तोड़ दिए।

ये बोले इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा

वहीं इस घटना को लेकर कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सचिन मलिक ने बताया कि करण शर्मा के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरा घटनाक्रम दर्ज हुआ है। वहीं इस मामले में ठेकेदार राहुल गुप्ता हिरासत में लिया गया था मगर दोनों परिवार के आपस में समझौते हो गए हैं। जिसके बाद राहुल को छोड़ दिया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned