scriptगजब! दारोगा जी ने 10 हजार की जगह बाइक का काट दिया एक लाख का चालान | daroga issue challan of 1 lac instead of 10 thousand | Patrika News
मेरठ

गजब! दारोगा जी ने 10 हजार की जगह बाइक का काट दिया एक लाख का चालान

बाइक के कागजात नहीं दिखाना युवक को पड़ा भारी। थाना प्रभारी ने मानी बाद में दारोगा की गलती। दारोगा ने ई—चालान काटते समय एक जीरो अधिक लगाई।

मेरठJul 29, 2021 / 10:49 am

Rahul Chauhan

traffic_police_demo.jpg
मेरठ। बाइक के कागज नहीं दिखाना एक युवक को भारी पड़ गया। दारोगा ने बाइक का एक लाख रुपये का चालान काटकर युवक के हाथ में थमा दिया। जिसे देख उसके होश उड़ गए। युवक चालान लेकर थाने पहुंचा, उसने एसओ को इस बारे में जानकारी दी। थानेदार ने हाथ में लेकर चालान देखा तो उनका भी सिर चकरा गया। एसओ ने अपनी गलती मानते हुए चालान रसीद में कुछ बदलाव किया। तब जाकर युवक की जान में जान आई। मामला थाना गंगानगर क्षेत्र का है। जहां पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी।
यह भी पढ़ें

मौसम विभाग का पूरे यूपी में झमाझम बारिश और वज्रपात का अलर्ट

इस दौरान एक बाइक सवार युवक का चेकिंग कर रहे दारोगा ने एक लाख का चालान काट दिया। एक लाख का चालान देख युवक के होश उड़ गए। दरअसल, थाने में तैनात एक दारोगा वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक सवार युवक रजिस्ट्रेशन कापी और जरूरी कागजात नहीं दिखा सका। इसके बाद उसका एक लाख रुपये का चालान कर दिया गया। थाना प्रभारी ऋषिपाल मलिक ने बताया कि दरोगा द्वारा गलती से चालान हो गया। वह दस हजार रुपये का चालान कर रहे थे। गलती से एक शून्य ज्यादा लग गया। वाहन स्वामी कोर्ट में जाकर इसे ठीक करा सकता है।
यह भी पढ़ें

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें, 30 -31 जुलाई काे रद्द ये रहेंगी ये ट्रेनें

कोरोना संक्रमण काल में बेवजह सड़क पर घूमने वालों के चालान काटकर यातायात पुलिस लखपति बन गई। मेरठ में दो महीने में ही कोविड नियमों का उल्लंघन करने वालों के जमकर चालान काटे गए और करीब 52 लाख रुपये की वसूली की गई। कोरोना से बचने की चेतावनी देने के साथ ही चालान काटने में भी टीमें आगे रहीं। सिविल के साथ मिलकर यातायात पुलिस की टीमों ने कहीं पर ई-चालान किया तो कहीं मौके पर ही कार्रवाई की।

Home / Meerut / गजब! दारोगा जी ने 10 हजार की जगह बाइक का काट दिया एक लाख का चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो