scriptगुमसुम बेटी ने स्कूल जाने से मना किया, वजह बतार्इ तो घरवालों के उड़ गए होश | Daughter has refused to go to school when she say then | Patrika News
मेरठ

गुमसुम बेटी ने स्कूल जाने से मना किया, वजह बतार्इ तो घरवालों के उड़ गए होश

लोगों में आक्रोश को देखते हुए फरार हुआ आरोपी, स्कूल प्रबंधन को जमकर खरीखोटी

मेरठFeb 02, 2018 / 05:49 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। छात्रा ने अचानक स्कूल जाने से मना कर दिया, तो परिजनों ने उससे काफी पूछा। पहले तो मना करती रही, लेकिन जब उसने कहना शुरू किया तो परिजनों के हाेश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने गांव के ही लोगों को एकत्र करके इस बारे में बताया, तो उन्होंने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। यह सब देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया। लोगों ने यहां तोड़फोड़ का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोका। प्रदर्शन करने वालों ने स्कूल में मौजूद स्टाफ को जमकर खरीखोटी भी सुनार्इ। परिजनों ने आरोपी आरोपी पीटीआर्इ शिक्षक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करार्इ है।
यह है मामला

मवाना रोड पर एमआर्इटी पब्लिक स्कूल की छात्रा कर्इ दिनों से गुमसुम चल रही थी। फिर एक दिन उसने स्कूल जाने से भी इनकार कर दिया। परिजनाें को शक हुआ तो उन्होंने पूछा तो छात्रा ने न जाने की बात दोहरा दी। इसके बाद परिजनाें ने सख्ती से पूछा तो छात्रा ने बताया कि स्कूल का पीटीआर्इ टीचर उसके साथ छेड़खानी करता है आैर कर्इ दिनों से उसे परेशान कर रहा है। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी। तो परिजनों आैर दर्जनों ग्रामीण ग्राम प्रधान शत्रुघ्न आैर विपिन के साथ स्कूल पहुंच गए आैर स्कूल के स्टाफ से आरोपी पीटीआर्इ को सामने लाने को कहा। यह सब देखकर पीटीआर्इ वहां से फरार हो गया। इस पर गुस्साए लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गर्इ। मौके पर पहुंचे चेयरमैन विष्णु शरण अग्रवाल, प्रधानाचार्य पायस फर्नाडीज और सहोदय के पदाधिकारी राहुल केसरवानी को ग्रामीणों ने खूब खरीखोटी सुनाईं। गुस्साए लोगों का कहना था कि आरोपी पीटीआर्इ पहले भी एक छात्रा से छेड़छाड़ कर चुका है, लेकिन इसके बावजूद उसे नहीं हटाया गया। मामले की जानकारी मिलने पर पहुंचे एसओ गंगानगर दिनेशचंद्र ने किसी प्रकार ग्रामीणो को शांत करके वापस भेजा। छात्रा के पिता ने आरोपी पीटीआई के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Hindi News/ Meerut / गुमसुम बेटी ने स्कूल जाने से मना किया, वजह बतार्इ तो घरवालों के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो