scriptWoman murder in Meerut : दिन निकलते ही मेरठ में तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या | Divorced woman shot dead in Meerut | Patrika News
मेरठ

Woman murder in Meerut : दिन निकलते ही मेरठ में तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या

Woman murder in Meerut मेरठ में आज दिन निकलते ही एक तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला के आसपास रहने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया है।

मेरठJun 21, 2022 / 02:31 pm

Kamta Tripathi

Woman murder in Meerut : दिन निकलते ही मेरठ में तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या

Woman murder in Meerut : दिन निकलते ही मेरठ में तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या

Woman murder in Meerut जिले में आज मंगलवार को दिन निकलते एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना थाना लिसाड़ीगेट के श्याम नगर गली नंबर-3 की है। जहां एक विवाहिता सायमा किराए के मकान में रह रही थी। सायमा के सिर में सटाकर गोली मारी गई है। गोली की आवाज सुनकर उसका भाई बहन के घर पहुंचा तो बहन की लाश देखकर उसकी चींख निकल गई। वह मदद के लिए चिल्लाने लगा। युवक की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। घर में खून और फर्श पर महिला की लाश पड़ी देख पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला की हत्या की जानकारी पर सीओे कोतवाली अरविंद कुमार चौरसिया मौके पर पहुंचे। इस दौरान एसपी सिटी भी पहुंच गए। दोनों अधिकारियों ने घटना का मौका मुआयना किया। अधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुताए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
लिसाड़ीगेट क्षेत्र के श्यामनगर निवासी सायमा शादी वर्ष 2014 में शहजाद निवासी सदीक नगर के साथ हुई थी। सायमा का दो साल पहले अपने पति से तलाक हो गया था। श्यामनगर में दिलशाद के दो मंजिला मकान में कई किराएदार रहते हैं। इनमें सायमा दूसरी मंजिल पर रहती थी। बीते सोमवार को सायमा मां के घर से आई थी। आज मंगलवार सुबह सायमा के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक महिला की छह साल की बेटी भी है।
यह भी पढ़े : जिंदगी की जंग हारा एलएलबी का छात्र सचिन, गोली मारने वालों के खिलाफ गैंगस्टर की तैयारी


वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए। मृतका के भाई फरमान को इसकी जानकारी लगी तो वह मौके पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए जमीन पर पड़े खून के सैंपल लिए। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि अवैध संबंधों के चलते महिला की हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने दो किराएदारों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Home / Meerut / Woman murder in Meerut : दिन निकलते ही मेरठ में तलाकशुदा महिला की गोली मारकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो