scriptविधायक संगीत सोम के इलाके में बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाकर पीटा ! | Electricity workers were held hostage and beaten up in MLA's area! | Patrika News

विधायक संगीत सोम के इलाके में बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाकर पीटा !

locationमेरठPublished: Aug 11, 2020 08:37:19 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

ग्रामीणों ने लगाया अवैध उगाही का आरोपमामला बढता देख जेई और एसडीओ हुए फरार

meerut.jpg

meerut

मेरठ ( meerut news ) सरधना थाना अंतर्गत गांव रतौली में बिजली विभाग के कर्मचारियों को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटे जाने की घटना सामने आई है। कर्मचारियों की मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ है। इस वीडियाे के वायरल हाेेने के बाद ग्रामीणों ने बताया है कि, खुद काे बिजली कर्मचारी बता रहे लाेग अवैध उगाही करने आए थे।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: वेस्ट यूपी में उमस से लोग हुए बेहाल, जानिए आपके शहर में कब होगी बारिश

वीडियो में जाे व्यक्ति दिखाई दे रहा वह खुद काे बिजली विभाग का कर्मचारी बताते हुए अपन नाम अमित कुशवाहा बता रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के समय खुद एसडीओ और उनका ड्राइवर भी माैजूद था। ग्रामीणों का विरोध बढ़ते ही दोनों भाग खड़े हुए। वीडियो वायरल होने के साथ ही विभाग के जेई इंद्रजीत ने चक्की मालिक रविन्द्र पुत्र प्रकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

ये लोग हो जाएं सावधान, बिजली विभाग जल्द वसूलने जा रहा 315 करोड़

बिजली विभाग के कर्मचारी साेमवार देर शाम सरधना के गांव रतौली में चक्की का एक कनेक्शन काटने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान बिजली विभाग के जेई इंदरजीत ने चक्की मालिक रविंद्र से बकाया जमा करने की बात कही। चक्की मालिक का कहना है कि बिजली का बिल अधिक आया है। जिसके बारे में उसने पहले से विभाग में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया हुआ था। आरोप है कि बिजली विभाग ने बिना कुछ कहे कनेक्शन काटने की प्रक्रिया शुरू कर दी। इस पर ग्रामीण भड़क उठे। इसके बाद ग्रामीणों ने बिजली विभाग की टीम को बंधक बना लिया। स्थिति विस्फोटक होते देख जेई और एसडीओ मौके से भाग निकले।
यह भी पढ़ें

यूपी: पुलिस बचने के लिए नदी में उतार दी सवारियाें से भरी मैक्स पिकअप

इसकी सूचना थाना सरधना को दी गई। मौके पर पहुंची थाना सरधना की पुलिस ने कर्मचारी को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। इस बारे में एसओ सरधना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही। ग्रामीणों की ओर से और एसडीओ की ओर से तहरीर आई है। जिस पर कार्यवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो