पतंग को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, दिखा खौफनाक मंजर

Highlights:

-खूनी संघर्ष में महिला समेत दो लोग गंभीर

-थाना पुलिस कर रही मामले की जांच

-महिला को गाली देकर भागे थे बच्चे

By: Rahul Chauhan

Published: 10 Jan 2021, 09:37 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। कटी पतंग को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मारपीट और पथराव की जानकारी पर घटनास्थल पर पहुंची थाना पुलिस दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को थाने ले गई। खबर लिखे जाने तक दोनों पक्षों में से किसी ने भी तहरीर नहीं दी। जिस कारण पुलिस ने सभी को थाने में बैठाए रखा। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार ने दाेगुना किया मनरेगा का बजट, अब हाथ काे मिलेगा काम

दरअसल, मामला थाना मेडिकल क्षेत्र के सराय काजी का है। जहां शनिवार दोपहर के समय बच्चे छत पर पतंग उड़ा रहे थे। इस दौरान एक बच्चे की पतंग कटकर पड़ोस में रहने वाले दीपक की छत पर गिर गई। इस पर बच्चे पतंग लूटने के लिए दीपक की छत पर चले गए। जैसे ही बच्चे पतंग लेकर जाने लगे युवक दीपक की पत्नी पूजा ने बच्चों को डांट दिया। आरोप है कि इस पर बच्चों ने पूजा को गाली दे दी। बच्चों द्वारा गाली देने पर पूजा बच्चों के घर शिकायत करने पहुंच गई।

आरोप है कि बच्चों के परिजनों ने पूजा की शिकायत सुनने की बजाए उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का पता जब युवक दीपक को चला तो वह भी अपने कुछ साथियों के साथ मौके पर पहुंच गया। आरोप है कि उसके हाथ में भी डंडा था। दीपक और उसके साथियों ने दूसरे पक्ष के लोगों को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद तो दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले।

यह भी देखें: खेल के दौरान बच्चे की गयी जान, यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मारपीट में पूजा, दीपक और मनु घायल हो गए। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मेडिकल दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोगों को पकड़कर थाने ले आए। थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए गई थी लेकिन हाथ नहीं आए। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं दोनों पक्ष के मारपीट करने वाले लोग फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned