scriptफाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से रुपयों भरा थैला छीन लिया, घायल करके फरार हो गए बदमाश, देखें वीडियो | Firing by criminals looted millions in meerut | Patrika News
मेरठ

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से रुपयों भरा थैला छीन लिया, घायल करके फरार हो गए बदमाश, देखें वीडियो

खास बातें

मेरठ के मवाना-हस्तिनापुर मार्ग पर दिनदहाड़े हुर्इ लूट
दो बदमाशों ने दिया पौने दो लाख की लूट को अंजाम
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को घायल करके हुए फरार

मेरठJun 20, 2019 / 09:16 pm

sanjay sharma

meerut

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से रुपयों भरा थैला छीन लिया, घायल करके फरार हो गए बदमाश, देखें वीडियो

मेरठ। हस्तिनापुर-मवाना मार्ग पर अचानक फायरिंग होती देख राहगीरों में भगदड़ मच गई। फायरिंग करने वाले दो बदमाशों ने एक व्यक्ति को रोककर उसके हाथ से थैला छीनने का प्रयास किया, लेकिन जब व्यक्ति ने थैला नहीं छोड़ा तो उसको तमंचा दिखाते हुए गोली मारने की धमकी दी और मारपीट कर घायल कर दिया। बदमाश और व्यक्ति की छीनाझपटी में थैला बदमाशों के पास रह गया और उनकी तनी व्यक्ति के हाथ में रह गई। बदमाश थैला छीनकर भाग निकले। बदमाशों के भागने के बाद घायल व्यक्ति जब लोगों ने पास जाकर जानकारी ली तो पता चला कि थैले में पौने दो लाख रूपये थे। बदमाश इसी लूट के उद्देश्य से व्यक्ति से छीनाझपटी कर रहे थे।
यह भी पढ़ेंः ‘रसगुल्ले’ ने शादी में करा दिया बवाल, दूल्हे ने दुल्हन को ले जाने से कर दिया इनकार

बदमाशों ने फायरिंग करे डराया

लोगों ने लूट की सूचना डायल 100 पर दी। जिस पर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़ित से घटना की जानकारी ली। इसके बाद थाना हस्तिनापुर में पीडित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। पीडि़त व्यक्ति के अनुसार लूट करने वाले दो लोग थे। मवाना-हस्तिनापुर मार्ग पर गांव भूमाखेड़ी निवासी रवि मवाना स्थित भारत फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है। वह क्षेत्र से रूपये एकत्र करने का काम करता है। गुरुवार दोपहर दो बजे जब वह गांव समसपुर से रूपये एकत्र कर अपनी बाइक से कंपनी जा रहा था इसी दौरान रजवाहे के पास खड़े दो लोगों ने उसको रोकने का प्रयास किया। इसी बीच जब वह कुछ और दूरी पर पहुंचा तो दो बाइक सवार युवक उसके साथ चलने लगे और फायरिंग शुरू कर दी। वह डर गया। इसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने उसको गिरा लिया। उसके पास थैला था जिसमें रूपये रखे थे। बदमाशों ने रूपये का थैला छीनने का प्रयास किया तो रवि ने थैला कसकर पकड़ लिया।
यह भी पढ़ेंः महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर अंकुश लगाएगी योगी सरकार की ये टीम, अफसरों में मची खलबली, देखें वीडियो

बैग छीनने पर कर्मचारी से मारपीट

इस पर बदमाशों ने उससे मारपीट की। इसके बाद छीना-झपटी में थैला बदमाशों के पास चला गया। बदमाशों ने रवि से एक लाख 75 हजार की नकदी से भरा बैग छीन लिया। पीडि़त रवि घायल अवस्था में काफी देर तक मौके पर ही पड़ा रहा। लोगों ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस रवि को थाने ले आई। एसओ मवाना विनय कुमार ने बताया कि पीडि़त की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है। एसपी देहात अभिषेक पांडेय का कहना है कि तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो