लड़की ने परिजनों को नशीली कॉफी पिलाकर किया बेहोश, फिर प्रेमी को बुुलाकर किया ये काम

Highlights

- मामा के घर आई किशोरी ने प्रेमी के साथ मिलकर बनाया था खौफनाक प्लान

- प्रेमिका के पास पहुंचे प्रेमी को स्थानीय लोगों ने दबोचा

- पुलिस ने प्रेमी को पहुंचाया हवालात

By: lokesh verma

Published: 26 Feb 2021, 11:54 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. एक युवक के प्रेम में अंधी किशोरी ने घर के सदस्यों को काफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसने अपने प्रेमी को फोन कर बुला लिया। प्रेमी के पहुंचने पर दोनों ने भागने की कोशिश की तो मोहल्ले के लोगों ने शक होने पर पकड़ लिया। लोगों ने प्रेमी की धुनाई की और कड़ाई से पूछताछ में पूरा मामला खुल गया।

यह भी पढ़ें- यूनिवर्सिटी में छात्राओं से मोबाइल नंबर मांग रहे फर्जी मीडियाकर्मी को धुनकर पुलिस को सौंपा

दरअसल, लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की रोशनी कॉलोनी में सलाउद्दीन अपने परिवार समेत रहते हैं। सलाउद्दीन की पत्नी शायमा काफी दिनों से बीमार है। घर में काम करने के लिए सलाउद्दीन बहन की बेटी को कुछ दिन पहले अपने घर ले आया था। आरोप है कि किशोरी का ढबाईनगर निवासी सुहैल पुत्र मंजूर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई। इसी के चलते रात को प्रेमी सुहैल नशीली गोलियां लेकर अपनी प्रेमिका के पास पहुंचा। आरोप है कि किशोरी ने नशे की गोलियां अपने मामा सलाउद्दीन व उनके परिवार के लोगों को कॉफी में मिलाकर पिला दी। इससे परिवार के सभी सदस्य बेहोश हो गए। जब सुबह परिवार के सदस्य नहीं उठे तो पड़ोसियों को शक हो गया। पड़ोसियों ने सलाउद्दीन को किसी तरह उठाया। इस दौरान सलाउद्दीन की पत्नी शायमा की हालत ज्यादा खराब हो गई। सलाउद्दीन के बच्चे अकसा व आहद भी बेहोशी की हालत में थे।

क्षेत्र के लोगों ने बताया कि सुहैल किशोरी को ले जाने के लिए आया था, लेकिन उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुहैल को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सलाउद्दीन व उसके परिवार के लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि मामला संज्ञान में आया था। अभी यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि किशोरी ने रिश्तेदारों को नशीली गोलियां कॉफी में मिलाकर पिलाई थी। इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- यूपी से गायब हुई चार लड़कियां उत्तराखंड में मिलीं, बस कंडक्टर ने की पहचान, घूमने के लिए निकली थीं घर से

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned