एक तरफ चल रहा मिशन शक्ति अभियान, दूसरी ओर संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुई युवती

Highlights:

-कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का मामला

-सुबह तक भी नहीं पहुंची घर

-परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल

By: Rahul Chauhan

Published: 12 Nov 2020, 10:50 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। महिला सुरक्षा के लिए एक तरफ प्रदेश और जिले में मिशन शक्ति अभियान चलाया हुआ है तो दूसरी ओर महिलाओं की सुरक्षा के दावे खोखले ही साबित हो रहे हैं। ताजा मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। जहां संदिग्ध परिस्थिति में एक युवती लापता हो गई। परिजनों के मुताबिक युवती घर से बाजार सामान लेने के लिए निकली थी। उसके बाद से उसका कोई अता—पता नहीं है। रात तक युवती वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने युवती को काफी तलाश किया। मगर उसका कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित परिवार को अनहोनी की आशंका है। जिसके चलते थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: पीर खुशहाल के कब्जे से मुक्त कराई गई वन विभाग की सैंकड़ो बीघा जमीन, कई थानों की फोर्स रही तैनात

दरअसल, मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड स्थित नगलाताशी निवासी एक युवती घर से बाजार सामान लेने की बात कह कर गई थी। काफी देर तक युवती वापस घर नहीं आई। युवती का मोबाइल भी स्विच ऑफ था। परिजनों ने बाजार में भी उसको तलाश किया। साथ ही उसकी सहेली और अपने नाते रिश्तेदारों में भी जानकारी की, मगर सभी ने इंकार कर दिया। युवती की माता पिता और भाई बहनों का रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: घर के बाहर खेल रहे मासूम जा पहुंचे तालाब के पास, डूबकर दोनों की दर्दनाक मौत

परिवार किसी अनहोनी की आशंका को भागते हुए डर के साए में है। पीड़ित परिवार ने थाने में तहरीर देकर युवती की सकुशल बरामद की मांग की है। कंकरखेडा इंस्पेक्टर तपेस्वर सागर का कहना है कि पुलिस टीम काम कर रही है। जल्द ही युवती को बरामद किया जाएगा। वहीं युवती के गायब होने की घटना को पुलिस ने गंभीरतस से लिया है। युवती का मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिया गया है। उसकी जांच की जा रही है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned