scriptसरकार के चार साल पूरे हाेने पर चल रहे कार्यक्रम में पहुंची युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, हंगामा | Girl tried to commit self-immolation in front of the minister and DM | Patrika News
मेरठ

सरकार के चार साल पूरे हाेने पर चल रहे कार्यक्रम में पहुंची युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, हंगामा

सरकार के 4 साल पूरे होेने पर आयोजित कार्यक्रम में थे मंत्री
कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर मंत्री धर्म सिंह सैनी ने पकड़ी राह

मेरठMar 19, 2021 / 04:52 pm

shivmani tyagi

bagpat.jpg

युवती काे ले जाती पुलिसकर्मी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बागपत. प्रदेश सरकार के चार वर्ष पूरे हाेने पर आयाेजित कार्यक्रम में पहुंची एक महिला ने अचानक अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल लिया और आत्मदाह का प्रयास करने लगी। गनीमत रही कि सुरक्षाकर्मियाें ने महिला के हाथ से माचिस छीन ली। अचानक कार्यक्रम के बीच हुई इस हाइवाेल्टेज ड्रामे के बाद पूरे कार्यक्रम में अफरा-तफरी सी मच गई। इस घटना के बाद मंत्री डॉक्टर धर्म सिंह सैनी भी कार्यक्रम काे बीच में ही छाेड़कर निकल गए।
जमीन कब्जा मुक्ति के लिए भटक रही थी पीड़िता
कलक्ट्रेट परिसर में यूपी सरकार के चार साल पूरे होने पर कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में महिला सुरक्षा से लेकर सरकारी याेजनाओं का बखाान किया जा रहा था। इसी दाैरान यहां पहुंची एक महिला ने हंगमा खड़ा कर दिया। जमीन कब्जा मुक्त कराने की मांग को लेकर युवती ने मंत्री व डीएम के सामने खुद पर पेट्रोल डाल लिया उसने माचिस निकालकर आत्मदाह का प्रयास किया तो सुरक्षाकर्मियों ने युवती के हाथ से माचिस छीन ली। इसके बाद माैके पर हाईवाेल्टेज ड्रामा क्रिएट हाे गया। यह देख कार्यक्रम के बीच से ही मंत्री और विधायक निकल लिए। बाद में डीएम ने अपने कार्यालय में युवती और उसकी मां की शिकायत सुनी।
यह भी पढ़ें

यूपी सरकार के चार वर्ष: प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी की बड़ी बातें जानिए

खेकड़ा कस्बे की पट्टी चक्रसेनपुर निवासी युवती शुक्रवार को अपनी दिव्यांग मां बृजेश के साथ कलक्ट्रेट में प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंची। इस समय कार्यक्रम के मुख्य अतिथि व प्रभारी मंत्री डॉ. धर्म सिंह सैनी विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र व उपकरण वितरित कर रहे थे। इसी दौरान युवती ने बोतल निकालकर अपने ऊपर पेट्रोल उडेल लिया, उसने माचिस निकालकर खुद को आग लगाने की कोशिश की लेकिन तुरंत सुरक्षाकर्मियों ने उसके हाथ से माचिस छीन ली। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई और हंगामा हो गया।

Home / Meerut / सरकार के चार साल पूरे हाेने पर चल रहे कार्यक्रम में पहुंची युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो