scriptबच्ची का इलाज कराने आई महिला के साथ अस्पताल स्टाफ ने किया सामूहिक दुष्कर्म | Hospital staff gang-raped a woman who came to treat the girl child | Patrika News
मेरठ

बच्ची का इलाज कराने आई महिला के साथ अस्पताल स्टाफ ने किया सामूहिक दुष्कर्म

महिला ने नर्सरी इंचार्ज के खिलाफ थाने में दी तहरीर
थाने में नहीं सुनी पीड़िता की बात तो पहुंची एसएसपी कार्यालय
एसपी क्राइम ने सीओ और एसओ को किया तलब

मेरठFeb 05, 2021 / 08:37 pm

shivmani tyagi

Rape of a teenager sweeping the fence, accused arrested

Rape of a teenager sweeping the fence, accused arrested

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( crime against women in up ) मेरठ के एक बड़े अस्पताल के स्टाफ द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला अपने बच्चे का इलाज कराने के लिए अस्पताल गई थी। उसके बीमार बच्चे को नर्सरी में भर्ती कर लिया गया। इसके बाद रात में महिला से नर्सरी इंचार्ज और उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई लेकिन इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।
यह भी पढ़ें

राकेश टिकैत का बड़ा बयान उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश में जाम नहीं लगाएंगे किसान, देखें वीडियो

शुक्रवार को पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंची और वहां पर शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम रामअर्ज को पूरी बात बताई। इसके बाद एसपी क्राइम (up crime ) ने सीओ और एसओ को मौके पर ही तलब कर लिया। एसपी क्राइम ने दोनों को मामले की पूरी जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद से आरोपी नर्सरी इंचार्ज और उसके दोनों साथी फरार हैं। वहीं इस मामले में अस्पताल चिकित्सक कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़ें

शामली महापंचायत में उमड़ी भीड़ जयंत चौधरी ने कहा भाजपा ने कराई थी दिल्ली की हिंसा

मोदीनगर निवासी पीड़िता ने बताया कि उसकी चार साल की बेटी को हर्निया हो गया है। 31 जनवरी को वह गढ़ रोड स्थित एक हॉस्पिटल अपनी बेटी को लेकर आई थी जहां पर उसकी मुलाकात नर्सरी इंचार्ज से हुई। आरोप है कि नर्सरी इंचार्ज ने अपनी गाड़ी में बैठाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब उसे होश आया तो वह एक घर में थी। मौके पर आरोपित समस्त उसके दो और साथ ही थे। आरोप है तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उसने चौकी पुलिस से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आरोप है उसे धमकी दी जा रही थी।

Home / Meerut / बच्ची का इलाज कराने आई महिला के साथ अस्पताल स्टाफ ने किया सामूहिक दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो