scriptपत्नी ने जींस पहनकर डांस करने से किया इनकार तो पति ने दे दिया तलाक | husband gives teen talaq after wife deny to dance wearing jeans | Patrika News

पत्नी ने जींस पहनकर डांस करने से किया इनकार तो पति ने दे दिया तलाक

locationमेरठPublished: Dec 23, 2020 12:07:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ में सामने आया तीन तलाक का हैरान कर देने वाला मामला- पत्नी के मायके पहुंचकर युवक ने तेल डालकर खुद काे लगाई आग- परिजनों आग से बचाते हुए किया पुलिस के हवाले

teen-talaq.jpg
मेरठ. जींस पहनकर डांस नहीं करने पर एक युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक (Teen Talaq) दे दिया है। इतना ही नहीं युवक ने पत्नी के मायके पहुंचकर खुद भी तेल डालकर आग लगा ली। हालांकि युवक को परिजनों ने बचा लिया और इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई है।
यह भी पढ़ें- सेना के जवानों को हनीट्रैप फंसाने वाले कॉलगर्ल गैंग का खुलासा, कई राज्यों के फौजियों को बनाया शिकार

दरअसल, न्यू इस्लामनगर निवासी अमीरूद्दीन ने बेटी महजबी का निकाह आठ साल पहले हापुड़ (Hapur) के पिलखुवा निवासी अनस के साथ किया था। अनस दिल्ली (Delhi) में नौकरी करता है। पिछले कुछ माह से लगातार महजबी को अनस परेशान कर रहा था। इसी बात को लेकर कुछ दिन पहले पंचायत भी हुई थी। महिला ने आरोप लगाया कि पति जींस पहनने और डांस करने व गाना गाने का दबाव बनाता है। इसी बात को लेकर विवाद है। महिला ने पंचायत में अपनी बात रखी, लेकिन समझौता नहीं हुआ। दो दिन पहले आरोपी अनस ने पत्नी को तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया।
अमीरूद्दीन ने बताया कि मंगलवार रात को अनस उनके घर पर पहुंचा और वहां खुद पर तेल उड़ेलकर आग लगा ली। इसके बाद आरोपी ने घर की ओर दौड़ लगा दी। परिवार के लोगों ने पानी और कपड़ा डालकर अनस की आग बुझा दी। इस दौरान अनस बस मामूली रूप से जल गया। इसके बाद आरोपी को पिटाई कर पुलिस को सूचना दी गई। उन्होंने अनस को पुलिस के हवाले करते हुए पूरा मामला बताया। अमीरूद्दीन की ओर से तमाम आरोप लगाकर शिकायत पुलिस को दी गई है। इस मामले में इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। तहरीर मिली है और इसी के आधार पर कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो