scriptIIT की कोचिंग कर रहे युवक ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर किया सुसाइड | IIT coaching youth commits suicide by shot himself with pistol | Patrika News

IIT की कोचिंग कर रहे युवक ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

locationमेरठPublished: Jul 21, 2021 10:22:58 am

Submitted by:

lokesh verma

कोटा में IIT की कोचिंग कर रहा था सहायक विकास अधिकारी का पुत्र वंश प्रताप। आत्महत्या से परिवार में मचा कोहराम।

meerut2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. आईआईटी की कोचिंग कर रहे एक युवक ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक के पिता सहायक विकास अधिकारी हैं और वे हस्तिनापुर ब्लॉक में तैनात हैं। बेटे के आत्महत्या करने से घर में हाहाकार मच गया। मृतक युवक कोटा में रहकर आईआईटी की कोचिंग कर रहा था और इन दिनों अवकाश होने पर घर आया हुआ था। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इधर युवक की आत्‍महत्‍या से परिवार में कोहराम मचा है।
यह भी पढ़ें- घर पहुंचा 20 घंटे से लापता मासूम का शव तो मातम में बदलीं ईद की खुशियां

दरअसल, मेडिकल थाना क्षेत्र के मंशा देवी मंदिर रोड स्थित रजपुरा ब्लॉक कार्यालय परिसर में एडीओ पंचायत पवन कुमार परिजन के साथ रहते हैं। वह हस्तिनापुर में तैनात हैं और दो माह से निलंबित चल रहे हैं। वह मूलरूप से चंद्रलोक कालोनी खुर्जा बुलंदशहर के रहने वाले हैं। करीब 12 साल से इसी परिसर में रह रहे हैं। उनका बेटा वंश प्रताप कोटा में आईआईटी की कोचिंग करता था। लॉकडाउन में छुट्टी के चलते वंश फिलहाल घर पर ही था। वंश ने कमरे में बंद होकर पिता की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
इस मामले में अभी यह जानकारी नहीं हो पाई है कि उसने खुदकुशी क्यों की। पुलिस ने बताया कि परिजनों से बात की जाएगी। अभी तक इस मामले में जांच चल रही है। पूछताछ के बाद जानकारी ली जाएगी कि आत्‍महत्‍या करने के पीछे का कारण क्‍या था? पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो