IIT की कोचिंग कर रहे युवक ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

कोटा में IIT की कोचिंग कर रहा था सहायक विकास अधिकारी का पुत्र वंश प्रताप। आत्महत्या से परिवार में मचा कोहराम।

By: lokesh verma

Published: 21 Jul 2021, 10:22 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. आईआईटी की कोचिंग कर रहे एक युवक ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक के पिता सहायक विकास अधिकारी हैं और वे हस्तिनापुर ब्लॉक में तैनात हैं। बेटे के आत्महत्या करने से घर में हाहाकार मच गया। मृतक युवक कोटा में रहकर आईआईटी की कोचिंग कर रहा था और इन दिनों अवकाश होने पर घर आया हुआ था। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इधर युवक की आत्‍महत्‍या से परिवार में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें- घर पहुंचा 20 घंटे से लापता मासूम का शव तो मातम में बदलीं ईद की खुशियां

दरअसल, मेडिकल थाना क्षेत्र के मंशा देवी मंदिर रोड स्थित रजपुरा ब्लॉक कार्यालय परिसर में एडीओ पंचायत पवन कुमार परिजन के साथ रहते हैं। वह हस्तिनापुर में तैनात हैं और दो माह से निलंबित चल रहे हैं। वह मूलरूप से चंद्रलोक कालोनी खुर्जा बुलंदशहर के रहने वाले हैं। करीब 12 साल से इसी परिसर में रह रहे हैं। उनका बेटा वंश प्रताप कोटा में आईआईटी की कोचिंग करता था। लॉकडाउन में छुट्टी के चलते वंश फिलहाल घर पर ही था। वंश ने कमरे में बंद होकर पिता की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले में अभी यह जानकारी नहीं हो पाई है कि उसने खुदकुशी क्यों की। पुलिस ने बताया कि परिजनों से बात की जाएगी। अभी तक इस मामले में जांच चल रही है। पूछताछ के बाद जानकारी ली जाएगी कि आत्‍महत्‍या करने के पीछे का कारण क्‍या था? पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- तेज आवाज वाली बाइक चलाने वाले हो जाएं सावधान, हाईकोर्ट ने लिया बड़ा एक्शन, दिया ये आदेश

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned