scriptबाबा Ramdev के खिलाफ IMA ने छेड़ी ‘जंग’, विरोध में आज मनाएंगे काला दिवस | ima black day against baba ramdev | Patrika News
मेरठ

बाबा Ramdev के खिलाफ IMA ने छेड़ी ‘जंग’, विरोध में आज मनाएंगे काला दिवस

काली पट्टी बांधकर काम करेंगे निजी व सरकारी चिकित्सक। पतंजलि के सभी उत्पादों का करेंगे बहिष्कार। मेरठ के अलावा अन्य जिलों के चिकित्सक भी होंगे शामिल।

मेरठJun 01, 2021 / 10:42 am

Rahul Chauhan

baba_ramdev.jpg
मेरठ। योगगुरु रामदेव (baba ramdev) के खिलाफ आईएमए (ima) ने अब आरपार की लड़ाई का मन बना लिया है। इसी कड़ी में आज बाबा रामदेव के खिलाफ आईएमए (ima against baba ramdev) काला दिवस मनाएगा। रामदेव के खिलाफ इस विरोध दिवस में मेरठ के चिकित्सक भी शामिल हैं। आज मेरठ के प्राइवेट और सरकारी चिकित्सक काली पट्टी बांधकर काम करेंगे।
यह भी पढ़ें

यूपी में आज से 18+ वालों का टीकाकरण, एक करोड़ डोज लगाने का लक्ष्य

आईएमए का कहना है कि इसमें सरकारी और निजी मेडिकल कालेजों के छात्र भी शामिल होंगे। चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों ने पतंजलि के सभी उत्पादों के बहिष्कार और अपने नाते-रिश्तेदारों को भी इस ओर प्रेरित करने की अपील की है। मेरठ के अलावा उत्तराखंड और अन्य प्रांतों के चिकित्सक भी बाबा के खिलाफ एकजुट होने लगे हैं।
यह भी पढ़ें

एनआईसीयू में बेड था खाली, अस्पताल प्रशासन ने दूसरी जगह कर दिया रेफर, दिनभर ऑटो में सिलेंडर लगा कर भटके परिजन, कार्रवाई

ये है मामला

बता दें कि बाबा रामदेव के खिलाफ आइएमए की उत्तराखंड शाखा पहले ही एक हजार करोड़ की मानहानि का नोटिस भेज चुकी है। वहीं,प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की भी मांग की जा रही है। वहीं,अब रेजिडेंट डाक्टरों के सबसे बड़े संगठन फेडरेशन आफ रेजिडेंट डाक्टर्स एसोसिएशन इंडिया ने आज एक जून को काला दिवस मनाने का एलान किया है। आईएमए का आरोप है कि बाबा रामदेव लगातार चिकित्सकों का अपमान कर रहे हैं।

Home / Meerut / बाबा Ramdev के खिलाफ IMA ने छेड़ी ‘जंग’, विरोध में आज मनाएंगे काला दिवस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो