scriptTriple Talaq: शौहर ने दिया तीन तलाक तो बच्चों को लेकर थाने पहुंची महिला | lady reach police station as her husband give triple talaq | Patrika News
मेरठ

Triple Talaq: शौहर ने दिया तीन तलाक तो बच्चों को लेकर थाने पहुंची महिला

Highlights:
-पुलिस ने घर में दी दबिश तो छत से कूदकर भागा युवक
-महिला को मायके पक्ष के साथ भेजा
-आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश रही पुलिस

मेरठNov 18, 2020 / 03:36 pm

Rahul Chauhan

335327-talak-talak.jpg
मेरठ। निकाह के 11 साल बाद शौहर ने बीवी को तीन तलाक दे दिया। लेकिन यह तीन तलाश उसको भारी पड़ गया। पत्नी अपने दोनों बच्चों को लेकर थाने पहुंच गई और पुलिस को आपबीती बताई। महिला की दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने घर में दबिश दी। जिसके बाद आरोपी छत से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला को पुलिस संरक्षण में मायके पक्ष के साथ घर भेज दिया।
यह भी पढ़ें

रेप पीड़िता के मामा बोले- पुलिस लापरवाही नहीं बरतती तो आज बच्ची जिंदा होती

घटना थाना देहली गेट क्षेत्र के जलीकोठी की है। जहां की रहने वाली शबीना का निकाह रशीदनगर ढलाईवाली गली निवासी वसीम के साथ 11 साल पहले हुआ था। निकाह के बाद कुछ समय तक सब ठीक था, लेकिन बाद में शबीना को परेशान किया जाने लगा। काफी समय से शबीना से रकम की डिमांड की जा रही है। कुछ पैसा शबीना के घरवालों ने दिया भी, लेकिन इसके बाद भी वसीम के व्यवहार में किसी प्रकार का परिवर्तन नहीं आया। आए दिन शबीना से मारपीट की जाने लगी।
यह भी पढ़ें

यूपी के सभी जिलों में धरने पर बैठे व्यापारी, बोले- मांग पूरी नहीं होने तक जारी रहेगा प्रोटेस्ट

आरोप है कि शबीना को मंगलवार को पति ने तीन तलाक देकर दोनों बच्चों के साथ घर से निकाल दिया। वसीम के परिवार के लोगों से बात की गई, लेकिन बात नहीं बनी। शबीना लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और वसीम के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने वसीम की तलाश में दबिश दी। इस बीच वसीम छत से कूदकर फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। घरेलू हिंसा, तीन तलाक और कातिलाना हमले समेत कई आरोप में वसीम की तलाश जारी है।

Home / Meerut / Triple Talaq: शौहर ने दिया तीन तलाक तो बच्चों को लेकर थाने पहुंची महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो