scriptLIC Recruitment 2021 : एलआईसी में ग्रेजुएट्स के लिए निकली नौकरियां, जानें कितनी मिलेगी सैलरी | lic recruitment 2021 for insurance advisor 100 post know details here | Patrika News
मेरठ

LIC Recruitment 2021 : एलआईसी में ग्रेजुएट्स के लिए निकली नौकरियां, जानें कितनी मिलेगी सैलरी

LIC Recruitment 2021 : बेरोजगार हैं और एलआईसी में नौकरी कर अपना भविष्य सुनहरा बनाना चाहते हैं तो ऐसे युवकों के लिए एलआईसी यानी भारतीय जीवन बीमा निगम सुनहरा अवसर प्रदान कर रहा है। एलआईसी स्नातक युवाओं को इंश्योरेंस एडवाइजर के रूप में अपने यहां पर काम करने का मौका दे रहा है।

मेरठNov 17, 2021 / 11:21 am

lokesh verma

lic-recruitment-2021-for-insurance-advisor-100-post-know-details-here.jpg
मेरठ. भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) में करियर बनाने की सोच रहे बेरोजगार युवाओं के पास सुनहरा अवसर है। दरअसल, एलआईसी ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए 100 पदों पर इंश्योरेंस एडवाइजर की भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से अभ्यर्थी को स्नातक पास होना आवश्यक है।
एलआईसी की जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, भर्ती के इच्छुक आवेदनकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वह रजिस्ट्रेशन कराने से पहले भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC Recruitment 2021) की ओर से जारी नोटिफिकेशन को अच्छे तरीके से पढ़ें। इसके बाद ही आवेदन करें। भारतीय जीवन बीमा निगम में इंश्योरेंस एडवाइजर के तौर पर चयनित युवाओं को 7 हजार से 25 हजार रुपये तक का भुगतान किया जाएगा।
यह भी पढ़ें- पीएम सौभाग्य योजना से लें मुफ्त बिजली कनेक्शन, इस तरह करें आवेदन

इंश्योरेंस एडवाइजर के इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। हालांकि आवेदन की अंतिम तिथि का उल्लेख नहीं किया गया है। इन पदों पर चयनित होने वालों को नई दिल्ली में ज्वाइन कराया जाएगा। बता दें कि एलआईसी में समय-समय पर रिक्तियां निकलती रहती हैं। थोड़ी सी मेहनत के बाद युवकों को इस प्लेटफॉर्म पर अच्छी नौकरी मिल सकती है। अभ्यर्थी www.ncs.gov.in/ पर क्लिक कर आवेदन कर सकते हैं।
नाैकरी से संबंधित जानकारी

कुल पद : 100

पद : इंश्योरेंस एडवाइजर

नौकरी की प्रकृति : अंशकालिक

वेतन 7000-25000

नौकरी स्थान: नई दिल्ली

संगठन : केंद्र सरकार

यह भी पढ़ें- 7 तरह के होते हैं आईटीआर फॉर्म, जानिए आपको कौन सा इनकम टैक्स रिटर्न भरने की है जरुरत?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो