scriptMeerut Crime : कटा सिर मेरठ पुलिस के लिए बना चुनौती, 24 घंटे बाद भी नहीं हुआ बरामद | Meerut police could not recover severed head even in 24 hours | Patrika News
मेरठ

Meerut Crime : कटा सिर मेरठ पुलिस के लिए बना चुनौती, 24 घंटे बाद भी नहीं हुआ बरामद

Meerut Crime मंगलवार को गांव खजूरी में युवक की सिर काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शव को तो पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। लेकिन कटा हुआ सिर पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर सकी है। पुलिस 24 घंटे से कटा सिर तलाश रही है। लेकिन अभी तक कटा सिर नहीं मिल सका है। वहीं पुलिस आरोपियों को भी अभी तक नहीं पकड़ सकी है।

मेरठSep 28, 2022 / 11:54 am

Kamta Tripathi

Meerut Crime : कटा सिर मेरठ पुलिस के लिए बना चुनौती, 24 घंटे बाद भी नहीं हुआ बरामद

Meerut Crime : कटा सिर मेरठ पुलिस के लिए बना चुनौती, 24 घंटे बाद भी नहीं हुआ बरामद

Meerut Crime मंगलवार को मेरठ के परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र में गांव खजूरी निवासी एक युवक की सिर काटकर हत्या का दी गई थी। युवक का सिर कटा शव ईख के खेत में पड़ा हुआ मिला था। सिर कटी लाश देख युवकों के होश उड़ गए थे। ग्रामीणों को गर्दन कटा शव मिलने की जानकारी होने पर सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। वहीं थाना पुलिस और आसपास गांव के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। पुलिस ने तकरीबन दो घंटे तक शव की पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन पता नहीं चल सका। इसके बाद गांव के युवकों द्वारा मोबाइल पर गर्दन कटी लाश की फोटो सोशल मीडिया पर डाली गई।

इसके बाद शव की पहचान कपड़े, बेल्ट और हाथ में चोट से कपिल पुत्र धीरेंद्र के रूप में हुई। कपिल की हत्या की जानकारी पिता धीरेंद्र को हुई तो वो मौके पर पहुंचे और फूट-फूटकर रोने लगे। बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। गर्दन कटा शव की सूचना पर फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी देहात मौके पर पहुंचे। उन्होंने परिवार के लोगों से जानकारी ली। पुलिस आसपास के खेतों में कपिल के शव से गायब गर्दन की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

मेरठ में मिली युवक की सिरकटी लाश, तीन घंटे बाद हुई पहचान

पुलिस घटना को प्रेम-प्रसंग जोड़कर मान रही है। ग्रामीणों ने बताया कपिल के पिता धीरेंद्र उर्फ भगत जमीदार हैं और गांव के एक सम्मानित व्यक्ति हैं। मृतक कपिल नशे का आदी है। कपिल दो दिन से धर से गायब था। पुलिस पिछले 24 घंटे से कटा हुआ सिर तलाश रही है। लेकिन पुलिस को अभी तक कटा हुआ सिर बरामद नहीं हुआ है।

Home / Meerut / Meerut Crime : कटा सिर मेरठ पुलिस के लिए बना चुनौती, 24 घंटे बाद भी नहीं हुआ बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो