scriptMeerut Police ने Tweet की बसपा प्रदेश अध्‍यक्ष की ‘शपथ’ तो मुनकाद अली ने कहा- यह मैंने नहीं किया | Meerut Police Tweet BSP Pradesh Adhyaksh Message | Patrika News
मेरठ

Meerut Police ने Tweet की बसपा प्रदेश अध्‍यक्ष की ‘शपथ’ तो मुनकाद अली ने कहा- यह मैंने नहीं किया

Highlights

Meerut Police के Twitter अकाउंट पर किया Message को Tweet
मैसेज में लगी है BSP प्रदेश अध्‍यक्ष बाबू मुनकाद अली की फोटो
बाबू मुनकाद अली ने मैसेज से किया इंकार

मेरठNov 09, 2019 / 03:49 pm

sharad asthana

मेरठ। अयोध्‍या मामले (Ayodhya Case) को लेकर पुलिस (Police) और प्रशासन शांति-व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए प्रयासरत है। इसी कड़ी में मेरठ पुलिस (Meerut Police) के ट्वि‍टर (Twitter) अकाउंट पर बसपा (BSP) प्रदेश अध्‍यक्ष के एक मैसेज को ट्वीट किया है। इसको लेकर जब बसपा के प्रदेश अध्‍यक्ष बाबू मुनकाद अली (Munkad Ali) से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍होंने ऐसा कोई भी मैसेज नहीं दिया है।
यह भी पढ़ें

Ayodhya verdict के बाद यूपी के इस जिले में भी बंद किया गया इंटरनेट

munkad_ali1_1.jpg
मेरठ पुलिस ने किया ट्वीट

मेरठ पुलिस ने 8 नवंबर की देर रात करीब पौने एक बजे एक ट्वीट किया। इसमें बसपा के प्रदेश अध्‍यक्ष बाबू मुनकाद अली का फोटो लगा एक पोस्‍टर था। इस पर लिखा था, हिंदुस्‍तान का जिम्‍मेदार ना‍गरिक होने के नाते मैं शपथ लेता हूं कि अयेाध्‍या प्रकरण में जो भी फैसला आएगा में उसे सहर्ष स्‍वीकार करूंगा। फैसला चाहे जो भी हो, न तो जश्‍न मनाऊंगा, न ही विरोध में कोई प्रतिक्रिया दूंगा। मैं धर्म के नाम पर किसी व्‍यक्ति को इस देश की फि‍जां नहीं बिगाड़ने की कोशिश नहीं करने दूंगा। सोशल मीडिया पर मैं पक्ष या विपक्ष में कोई टिप्‍पणी नहीं दूंगा। न ही धर्म संप्रदाय के नाम पर किसी पोस्‍ट को लाइक करूंगा या शेयर करूंगा। मुझे इस देश की न्‍यायपालिका पर भरोसा है। मुझे मुल्‍क पर गर्व है। कौमी एकता व सद्भाव बनाए रखने की मैं पूरी कोशिश करूंगा। हिंदुस्‍तान मेरा घर है। मैं इसके लिए पूरी तरह समर्पित हूं। ये मरा प्रण है, यही मेरा ईमान है यहीं मेरा धर्म है।
यह भी पढ़ें

Rampur: Ayodhya Verdict के बाद मुस्लिम महासंघ के अध्यक्ष ने लिखे ये शब्‍द- देखें वीडियो

यहा कहा बाबू मुनकाद अली ने

मेरठ पुलिस के इस ट्वीट पर बसपा प्रदेश अध्‍यक्ष बाबू मुनकाद अली ने कहा कि मुझे ऐसा कोई मैसेज देने की जरूरत नहीं है। मैं क्‍याें डालूंगा। इसको किसी और ने डाल दिया होगा। वहीं अयोध्‍या फैसले पर उन्‍होंने कहा, जिस तरीके के देश के हालात और स्थिति हैं, उसमें जो भी फैसला आए, स्‍वीकार करना चाहिए। मैं तो कौम से एक गुजारिश करूंगा कि वे फैसले का तहेदिल से स्‍वागत करें और किसी भी प्रकार की विवादित बयानबाजी से बचें। किसी भी धर्म के प्रति कोई आपत्तिजनक टिप्‍पणी न करें।

Home / Meerut / Meerut Police ने Tweet की बसपा प्रदेश अध्‍यक्ष की ‘शपथ’ तो मुनकाद अली ने कहा- यह मैंने नहीं किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो