scriptTeenager raped in Meerut : किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा नाबालिग, पेट में हुआ दर्द तो खुला राज | Minor molested teenager, stomach ache, then secret is open in Meerut | Patrika News

Teenager raped in Meerut : किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा नाबालिग, पेट में हुआ दर्द तो खुला राज

locationमेरठPublished: May 16, 2022 08:22:41 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Teenager raped in Meerut एक नबालिग लड़का 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा। आरोपी लड़की को जान से मारने की धमकी देता था। इतना ही नहीं उसके परिवार को भी मारने की बात करता था। डरी सहमी लड़की आरोपी के दबाव में आकर सबकुछ सहती रही। लेकिन इसी बीच किशोरी के पेट में दर्द हुआ तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Teenager raped in Meerut : किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा नाबालिग, पेट में हुआ दर्द तो खुला राज

Teenager raped in Meerut : किशोरी के साथ दुष्कर्म करता रहा नाबालिग, पेट में हुआ दर्द तो खुला राज

Teenager raped in Meerut 15 साल की किशोरी से दुष्कर्म मामले में मवाना थाना पुलिस ने एक नाबालिग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दुष्कर्म का खुलासा उदस समय हुआ जब मां को पता लगा कि उसकी बेटी गर्भवती है। बेटी के पेट में दर्द होने पर मां उसे अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने चेक किया तो सामने आया कि बच्ची गर्भवती है। बच्ची के पिता की ओर से रविवार को थाने में दी गई। तहरीर में बताया गया कि वह मवाना के एक मोहल्ले में किराए पर रहता है। तहरीर के अनुसार पीड़ित की बेटी को इसी मोहल्ले की नूरजहां पत्नी कासिम उसकी बेटी को घर का काम कराने के बहाने ले जाया करती थी।

इसी दौरान नूरजहां का बेटा उसकी बेटी को डरा धमकाकर उसके साथ रेप करने लगा। शनिवार को जब उसकी बेटी ने पेट में दर्द की शिकायत की तो उसकी मां उसे डॉक्टर के पास ले गई। चेकअप के बाद डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी गर्भवती है। पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी से इस बारे में न बताने का कारण पूछा तो उसने बताया कि नाबालिग आरोपी ने कुछ भी बताने पर उसके पिता को जान से मरने की धमकी दे रखी थी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़े : ‘ सावधान ! कोई भी नया या पुराना वाहन खरीदने की सूचना पुलिस को जरूर दें ‘


वहीं आरोपी नाबालिग लड़के की मां पीड़िता के परिवार पर समझौते का दबाव बना रही है। लेकिन पीड़ित पक्ष ने समझौता करने से मना कर दिया है। बताया जा रहा है कि अब समाज के जिम्मेदार लोग मामले को रफा—दफा करने में लगे हुए हैं। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो