scriptशादी समारोह में छेड़छाड़ को लेकर जमकर हुआ बवाल, परिजनों के साथ मारपीट के बाद वाहनों में की तोड़फाेड़ | molestation in wedding ceremony beating people by accused | Patrika News
मेरठ

शादी समारोह में छेड़छाड़ को लेकर जमकर हुआ बवाल, परिजनों के साथ मारपीट के बाद वाहनों में की तोड़फाेड़

Highlights

मेरठ में सोमवार की रात शादी समारोह की घटना
महिलाओं के परिजनों के साथ की गई मारपीट
पुलिस की पकड़ से बाहर हैं आरोपी युवक

मेरठMar 03, 2020 / 11:38 am

sanjay sharma

shadi1.jpg
मेरठ। शादी समारोह में आयी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ को लेकर सोमवार की देर रात बवाल हो गया। मंडप में ही दो पक्ष आपस में भिड़ गए और इसके बाद यह बवाल सड़क तक जा पहुंचा। इस दौरान वहां खड़े वाहनों में जमकर तोडफ़ोड़ की गई। बवाल करने वाले मौके से फरार हो गए, पुलिस इनकी तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ेंः 2 दिन के लिए बच्चों की कर दी गई छुट्टी, इसकी बड़ी वजह आयी सामने

मामला थाना लालकुर्ती क्षेत्र के विवाह मंडप का है। जहां पर शादी कार्यक्रम के दौरान छेड़छाड़ को लेकर युवकों के दो गुटों में भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और बेल्ट भी चलीं। भगदड़ मच गई और कई वाहनों में तोडफ़ोड़ करते हुए आरोपी युवक फरार हो गए। बवाल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी वहां से फरार हो गए। विवाह मंडप में सोमवार की रात शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान कुछ युवकों ने महिलाओं पर छींटाकशी कर दी। महिलाओं ने परिवार के सदस्यों से शिकायत की।
यह भी पढ़ेंः पत्नी और दोनों बच्चों को बुरी तरह पीटा, फिर फ्लाईओवर से फेंक दिया नीचे, बचाने आए लोगों के पीछे दौड़ा पति

आरोपी युवकों को पकडऩे का प्रयास किया गया तो उन्होंने परिजनों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। दोनों पक्षों के लोग मंडप से बाहर आ गए तो यह हंगामा और बढ़ गया। सड़क पर मंडप के बाहर जमकर मारपीट हुई। युवकों ने बेल्ट और डंडे निकाल लिए और बारात में आए लोगों पर हमला कर दिया। बवाल के कारण सड़क पर जाम लग गया। मंडप के बाहर खड़े वाहनों में भी तोडफ़ोड़ की गई। इसके बाद आरोपी वहां से निकलकर जीरोमाइल की ओर फरार हो गए। बारात में आए लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके करीब आधा घंटे बाद यूपी 112 मौके पर पहुंची। आरोपियों की तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच की और लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो