scriptकटा हुआ कान लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला, बोली- साहब पड़ोसियों किया ये हाल | Neighbors cut female ear after entering home in Meerut | Patrika News
मेरठ

कटा हुआ कान लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला, बोली- साहब पड़ोसियों किया ये हाल

Highlights- घर में घुसकर पड़ोसियों ने काटा महिला कान – थाने में पुलिस ने नहीं सुनी पीड़ित महिला की आपबीती- एसएसपी ऑफिस पहुंचकर दर्ज करवाई रिपोर्ट

मेरठMar 02, 2020 / 04:32 pm

lokesh verma

meerut_1.jpg
मेरठ. थाना लालकुर्ती अंतर्गत घोसी मोहल्ला निवासी एक महिला ने पड़ोसियों पर हमला कर कान काटने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि वह चौकी से लेकर थाने तक अपनी फरियाद लेकर घूमती रही, लेकिन कहीं भी उसकी सुनवाई नहीं हुई। पुलिस ने उससे तहरीर भी ली, लेकिन कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं किया। सोमवार को फिर से पीड़िता अपनी शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची और वहां अपनी शिकायत दर्ज कराई। इस पर एसएसपी कार्यालय से थाना लालकुर्ती को कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।
यह भी पढ़ें

क्राइम ब्रांच व पुलिस ने रोडवेज बस में लूट करने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद दबोचा

घोसी मोहल्ला निवासी गायत्री पत्नी बबलू ने बताया कि बीती 25 फरवरी को वह अपने घर में दोपहर 11 बजे खाना बना रही थी। इस दौरान उनके पड़ोसी जयसिंह, संजय, अंकुश और लीला ने उसके घर पर हमला कर दिया। पीड़िता के अनुसार जय सिंह और संजय के हाथ में धारदार हथियार थे। महिला ने अपने बचाव के लिए दरवाजा बंद करने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों की संख्या अधिक होने के कारण वह ऐसा नहीं कर सकी। हमलावरों ने उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। इसके बाद धारदार हथियार से उस पर हमला बोल दिया। इस हमले में उसका कान कटकर नीचे गिर गया। इसके बाद हमलावर जान से मारने कि धमकी देते हुए फरार हो गए। महिला को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया।
महिला का आरोप है कि थाना पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। पीड़िता कई तहरीर थाने में दे चुकी है। इसके बाद भी उसकी नहीं सुनी गई इसके बाद ही महिला एसएसपी ऑफिस पर आई। महिला अपने साथ अपना काटा हुए कान भी लेकर आई थी। एसएसपी ऑफिस में शिकायत सुन रहे अधिकारी ने थाना पुलिस को कार्रवाई आदेश दिए है।

Hindi News/ Meerut / कटा हुआ कान लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला, बोली- साहब पड़ोसियों किया ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो