scriptमेरठ भैसाली रोडवेज बस अडडे से अगवा महिला का नहीं लगा सुराग, परिजन परेशान | No clue of kidnapped woman from Meerut Bhaisali roadways bus stand family upset | Patrika News
मेरठ

मेरठ भैसाली रोडवेज बस अडडे से अगवा महिला का नहीं लगा सुराग, परिजन परेशान

मेरठ के भैसाली रोडवेज बस अडडे के सामने से रविवार की रात को एक महिला को उसके परिजनों के सामने कार सवार युवक ने अगवा कर लिया था। घटना के 24 घंटे बाद भी महिला का कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं महिला के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामला प्रेेम प्रसंगा का बता रही है। सीओ कैंट रूपाली राय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

मेरठSep 26, 2022 / 09:09 pm

Kamta Tripathi

मेरठ भैसाली रोडवेज बस अडडे से अगवा महिला का नहीं लगा सुराग, परिजन परेशान

मेरठ भैसाली रोडवेज बस अडडे से अगवा महिला का नहीं लगा सुराग, परिजन परेशान

मेरठ के भैसाली रोडवेज बस अड्डे पर उस समय हड़कंप मच गया जब माता-पिता के सामने महिला को कार सवार युवक अगवा कर ले गया। सूचना पर थाना सदर बाजार पुलिस पहुंची और तहरीर लेकर जांच शुरू की। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। वहीं घटना के 24 घंटे बाद भी अगवा महिला का कहीं पता नहीं चल सका है। पुलिस ने युवक की तलाश कराई लेकिन अभी तक वह हाथ नहीं लगा है।
सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार लिसाड़ी गेट की रहने वाली महिला अपने मां-बाप के साथ रात को रोडवेज बस अड्डे पर खड़ी थी। महिला शादीशुदा है। उसका पति से विवाद चल रहा है।
यह भी पढ़ें

दारोगा ने कार से बाइक सवार को मारी टक्कर, लोगों ने हाथापाई कर फाड़ी वर्दी

रात को कार में सवार काजीपुर निवासी एक युवक आया और महिला को मां-बाप के सामने कार में जबरन बैठाकर ले गया। मां-बाप चिल्लाते रहे, लेकिन युवक ने कार दौड़ा दी। सूचना मिलने पर सीओ कैंट रुपाली राय और सदर बाजार पुलिस ने जांच की। सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर चल रही है। एक टीम ने काजीपुर में दबिश भी दी है। सीओ का कहना है कि महिला को ले जाने वाला उसका परिचित ही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो