scriptथूक लगाकर नान बनाने के आरोपी पर रासुका की तैयारी, डीएम और एसएसपी ने फाइल पर किए हस्ताक्षर | nsa to be imposed on accused of making naan by spitting on them | Patrika News
मेरठ

थूक लगाकर नान बनाने के आरोपी पर रासुका की तैयारी, डीएम और एसएसपी ने फाइल पर किए हस्ताक्षर

Highlights:
—कोर्ट में पेशी के बाद होगी सुनवाई
— आरोपी के वकील ने पकड़ी हाई कोर्ट की राह
— नान बनाते हुए थूकने का वीडियो हुआ था वायरल

मेरठMar 16, 2021 / 02:41 pm

Rahul Chauhan

meerut.jpg
मेरठ। जिले में थूक से नान बनाने के आरोपी नौशाद पर रासुका की संस्तुति पूरी की जा चुकी है। नान पर थूकने का आरोपी जेल में बंद है। उधर, न्यायालय ने आरोपित पर धारा बढ़ाए जाने के संबंध में दिए गए प्रार्थना पत्र पर सुनवाई के लिए नौशाद को पेश करने के लिए कहा है। पुलिस ने आरोपी पर एनएसए तामील कराने की तैयारी कर ली है। जिसकी फाइल पर जिले के डीएम और एसएसपी ने हस्ताक्षर भी कर दिए हैं। उधर इस मामले में आरोपी के वकील ने हाईकोर्ट की राह पकड़ ली है। उसने हाईकोर्ट में याचिका दायर करने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

शादी में थूक लगाकर तंदूर में बनाई रोटी, वीडियो वायरल होने पर हिंदू संगठनों ने कर दी धुनाई

बता दें कि कुछ दिन पहले गढ़ रोड स्थित एक विवाह मंडप का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में एक युवक रोटी बनाते समय थूक लगाता हुआ नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने पर काफी हंगामा हुआ और आरोपित की पहचान नौशाद उर्फ सुहैल के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उधर, घटना को लेकर हिंदूवादी संगठन सड़क पर आ गए और सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने भी आरोपित पर रासुका लगाने की फाइल तैयार कर जिलाधिकारी को भेज दी।
जिलाधिकारी के. बालाजी ने बताया कि फिलहाल रासुका की संस्तुति नहीं की गई है। अभी फाइल का परीक्षण चल रहा है। परीक्षण के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, आरोपित पर धारा बढ़ाए जाने को लेकर सोमवार को पुलिस ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर सुनवाई के लिए न्यायालय ने आरोपित नौशाद को तलब किया है।
यह भी देखें: रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रहे युवक को रौदा, मौके पर हुई दर्दनाक मृत्यु

गाजियाबाद में भी सामने आया ऐसा मामला

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के दोसा बंजारपुर इलाके में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां गांव के एक स्कूल परिसर में सगाई का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें मोहसिन नामक कारीगर, जो मुरादनगर थाना इलाके का रहने वाला है थूक लगाकर नान बना रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Meerut / थूक लगाकर नान बनाने के आरोपी पर रासुका की तैयारी, डीएम और एसएसपी ने फाइल पर किए हस्ताक्षर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो