scriptशादी में थूक लगाकर तंदूर में बनाई रोटी, वीडियो वायरल होने पर हिंदू संगठनों ने कर दी धुनाई | man beaten as he made roti after spitting on them | Patrika News
मेरठ

शादी में थूक लगाकर तंदूर में बनाई रोटी, वीडियो वायरल होने पर हिंदू संगठनों ने कर दी धुनाई

Highlights:
— एक शादी समारोह में रोटी बनाते समय थूकने का वीडियो वायरल
— हिंदू संगठनों ने किया था थाने से लेकर एसएसपी कार्यालय तक हंगामा
— आटे की नान बनाकर पहले थूकता था फिर डालता था तंदूर में

मेरठFeb 21, 2021 / 03:40 pm

Rahul Chauhan

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे। शादी—ब्याह में रोटी बनाने का काम करने वाले एक ऐसे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो एक वीडियो में दिख रहा है कि वह रोटी बनाने के दौरान उस पर थूकता और फिर उसे तंदूर में पकने के लिए लगाता था। कुछ दिन पहले वह एक शादी—समारोह में इसी तरह से रोटी पर थूक लगाकर बना रहा था। जिसका वीडियो वायरल हुआ था। इसकी जानकारी हिंदू संगठनों को हुई तो खूब हंगामा हुआ। रोटी पर थूकने वाला युवक दूसरे संप्रदाय का होने के कारण तनाव फैलने लगा। जिस पर थाना मेडिकल पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

415 करोड़ खर्च कर तैयार किया एलिवेटेड रोड, फिर भी फर्राटा भरने की जगह रेंगते नजर आ रहे वाहन

बता दें कि एक शादी समारोह के दौरान एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ। जिसने शादी समारोह में भोजन करने वाले लोगों को पेट के अंदर का भोजन भी बाहर उगलने पर मजबूर कर दिया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवक रोटी पर थूक लगाकर उसे तंदूर में पका रहा है। 1 मिनट 5 सेंकड की इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिन्दू जागरण मंच ने इस वीडियो की तहकीकात की तो पता चला कि यह वीडियो मेरठ के मेडिकल थाना इलाके के अरोमा गार्डन का है। आक्रोशित कार्यकर्ता थाने पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। बताया जा रहा है कि विवाह समारोह में थूक लगाकर रोटी बनाने वाले युवक को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो