scriptकारगिल में कविता शूट करने वाली कवियित्री पर अश्लील टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज किया केस | Objectionable comment on famous poet on social media | Patrika News
मेरठ

कारगिल में कविता शूट करने वाली कवियित्री पर अश्लील टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज किया केस

Highlights
कविता की दुनिया में जाना माना नाम है अनामिका अंबर
अनामिका ने कासगंज के युवक के खिलाफ मेरठ में दर्ज कराया मुकदमा
मेरठ पहुंचे आरोपी से पुलिस ने की पूछताछ

मेरठSep 26, 2020 / 03:23 pm

Rahul Chauhan

Demo

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले पर पूर्व मंत्री के खिलाफ अपराध दर्ज …

मेरठ। कारगिल युद्ध पर भारत के जीत की गाथा को कविता के माध्यम से दर्शाने वाली प्रसिद्ध कवियित्री अनामिका अंबर के बारे में उनके ही टीम के एक साथी ने सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी की। टिप्पणी से आहत हुई अनामिका अंबर ने युवक के खिलाफ थाने में मुकदर्मा दर्ज करा दिया है। जिस युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वह अनामिका के साथ कारगिल गया था और वहां पर कारगिल युद्ध में भारत की जीत गाथा पर शूट की गई कविता डाक्टयूमेंट्री टीम का हिस्सा था।
अनामिका ने बताया कि युवक ने उनके बारे में काफी अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। जिसे वह बता नहीं सकती। उन्होंने कहा कि कारगिल जाने से आने तक के पूरे सफर में उसने उन्हें बदनाम कर रख दिया। विपिन ने इस पूरे टूर का आने से लेकर जाने का पूरी कहानी सोशल मीडिया पर बड़े गन्दे तरीके से डाली है। इसमें उनकी छवि को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से पूरी तरह से बदनाम करने की कोशिश की गई है। इसी से आहत होकर उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया है। अनामिका ने कहा कि इस पूरे प्रकरण से वे बुरी तरह से आहत हैंं । वे मानसिक रूप से परेशान हो उठी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कवियित्री के खिलाफ टिप्पणी करने वाले युवक ने हाईकोर्ट के आदेश पर मेरठ पहुंचकर क्राइम ब्राच में अपने बयान दर्ज कराए हैं।
युवक का कहना है कि उसका सोशल मीडिया का एकांउट हैक हो गया था। उसने अनामिका के खिलाफ कोई अभद्र टिप्पणी नहीं की है। उस पर झूठे आरोप लग रहे हैं। आरोपी युवक कासगंज का रहने वाला है। उसका नाम विपिन शर्मा है। अनामिका ने कहा कि वे कब तक चुप रही थी। लेकिन जब उनकी अपनी छवि खराब होने लगी तो थाना सदर बाजार में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी युवक ने बताया कि वह और अनामिका काफी पहले से काम करते रहे हैं। विवाद कम फीस पर कार्यक्रम में न शामिल होने पर है। आरोपी का कहना है कि उन्होंने फेसबुक पर या दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर किसी प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया है।

Home / Meerut / कारगिल में कविता शूट करने वाली कवियित्री पर अश्लील टिप्पणी, पुलिस ने दर्ज किया केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो