अवैध शराब की तस्करी का विरोध करने पर एक व्यक्ति की सिर कुचलकर हत्या

Highlights

- मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव मवी की घटना

- हत्या के बाद गन्ने के खेत में फेंका शव

- बेटे ने शराब तस्कर के खिलाफ दर्ज करवाई रिपोर्ट

By: lokesh verma

Published: 28 Oct 2020, 01:02 PM IST

मेरठ. जिले में बुधवार सुबह फिर एक हत्या से सनसनी फैल गई। गन्ने के खेत में अधेड़ का शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। अधेड़ की हत्या सिर कुचलकर की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक दलित गांव और क्षेत्र में शराब तस्करी का विरोध कर रहा था, जिसके चलते उसकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें- खुलासा: रात के अंधेरे में होता है पशुओं का अवैध कटान, सुबह दिन निकलने से पहले ही भेज देते हैं 'सीमा पार'

दरअसल, घटना जिले के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव मवी की है। जहां पर ईख के खेत में सिर कुचलकर एक अधेड़ की हत्‍या करके शव को खेत में फेंक दिया गया। घटना से क्षेत्र में सनसनी है। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। ऐसा माना जा रहा है कि हत्‍या की वारदात को मंगलवार की रात को अंजाम दिया गया था। मृतक रामपाल के बेटे तुषार त्यागी उर्फ गोलू पुत्र नरेश पर घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया। थानेदार आनंद प्रकाश मिश्रा ने बताया शव के पास से डंडा भी बरामद हुआ और सिर कुचला हुआ था। मृतक के बेटे की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

आरोपी अवैध शराब के धंधे से भी जुड़ा

आरोपित तुषार उर्फ गोलू तस्करी कर शराब बेचने का धंधा कर रहा है और काफी समय से जुड़ा हुआ है। हरियाणा व आसपास राज्यों से शराब मंगाकर बेचने के साथ खादर की शराब भी भी बेचता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक दलित के बेटे का आरोप है कि उसके पिता ने गोलू को शराब तस्करी से रोका था, जिसके बाद गोलू ने देख लेने की धमकी दी थी। बताया जा रहा है कि मृतक ने इस संबंध में गांव के प्रधान से भी शिकायत की थी। जिस पर प्रधान ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था, लेकिन इसके बाद भी आरोपी शराब तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

यह भी पढ़ें- हाथी पर योगासन कर विवादों में घिरे बाबा रामदेव, केस दर्ज करने के लिए थाने में दी तहरीर

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned