scriptदो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत | one shot dead in fight | Patrika News
मेरठ

दो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत

बच्चों के बीच विवाद को लेकर हुआ संघर्ष। गांव में पुलिस तैनात। थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव हाजीपुर का मामला।

मेरठJun 14, 2021 / 01:57 pm

Rahul Chauhan

1403.jpg
मेरठ। दो पक्षों में खूनी संघर्ष के दौरान चली गोली में एक युवक की मौत हो गई। गोली चलने से गांव में दहशत फैल गई। देखते ही देखते पूरे गांव की गलियां सूनी हो गईं। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल युवक को अस्पतला पहुंचाया। जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड से दोस्त ने कर ली दोस्ती तो बना डाली रंगदारी के बाद हत्या की प्लानिंग

दरअसल, घटना रविवार सुबह थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव हाजीपुर की है। गांव में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्ष राशिद और पड़ोसी कल्लू में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने पहले पथराव किया इसके बाद फायरिंग शुरू हो गई। कल्लू पक्ष की तरफ से चली गोली राशिद के सीने में लग गई। जिसके बाद राशिद की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

सौभाग्य योजना भी नहीं बदल पाई गरीबों का भाग्य, 10 साल से बिना बिजली रह रहे कई परिवार

सूचना के बाद खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची। खून से लथपथ राशिद को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के पहुंचने पर ही कल्लू पक्ष के लोग गांव से फरार हो गए। आरोपितों की धरपकड़ को पुलिस दबिश मार रही है। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि अभी तक किसी भी पक्ष की तहरीर नहीं मिली है। उसके बावजूद भी पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। वहीं गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है।

Home / Meerut / दो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो