scriptफोटोग्राफी की आड़ में बनाते थे ‘आधार’, कार्ड जारी करते थे कंम्प्यूटर इंजीनियर, जानिए पूरा मामला | police arrested 2 accused for making fake Aadhaar cards | Patrika News
मेरठ

फोटोग्राफी की आड़ में बनाते थे ‘आधार’, कार्ड जारी करते थे कंम्प्यूटर इंजीनियर, जानिए पूरा मामला

Highlights

मेरठ के भावनपुर क्षेत्र का सनसनीखेज मामला
पुलिस ने छापे में दो पकड़े, एक आरोपी हुआ फरार
आरोपियों के पास से काफी संख्या में फर्जी कार्ड मिले

मेरठOct 09, 2019 / 07:38 pm

sanjay sharma

meerut

Aadhaar number is mandatory in the application

मेरठ। मेरठ के भावनपुर क्षेत्र में फोटोग्राफी की आड़ में फर्जी आधार कार्ड बनाने का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक फरार हो गया। पुलिस ने कार्ड बनाने के लिए उपयोग में लाए जा रहे उपकरण भी बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ेंः एसएसपी आफिस में पहुंचकर बोला- साहब, मैं 25 हजार का इनामी बदमाश शादाब हूं, मुझे जेल भेज दो, नहीं तो…

भावनपुर के गांव हसनपुर कदीम में पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड बनाने का पर्दाफाश किया है। गांव का ही लोकेश फोटोग्राफी की आड़ में फर्जी आधार कार्ड बनाने का काम करता था। सीओ अखिलेश भदौरिया ने बताया कि लोकेश ने अपने पास असलम और सलीम को कंम्प्यूटर इंजीनियर के तौर पर रखा हुआ था। दोनों ही आधार कार्ड जारी करते थे। भावनपुर पुलिस ने जब छापा मारा तो सलीम कुछ सामान उठाकर ले गया, जबकि लोकेश और असलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से काफी संख्या में फर्जी आधार कार्ड बरामद किए गए हैं। साथ ही एक कैमरा, प्रिंटर, लैपटाप और अन्य उपकरण भी कब्जे में ले लिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / फोटोग्राफी की आड़ में बनाते थे ‘आधार’, कार्ड जारी करते थे कंम्प्यूटर इंजीनियर, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो