scriptPolice Action In Sotiganj : कद्दू कबाडी की 3 करोड की संपत्ति कुर्क, महिलाओं ने पुलिस के साथ की धक्का—मुक्की | Police attached property worth three crores of kabaadee kaddu | Patrika News
मेरठ

Police Action In Sotiganj : कद्दू कबाडी की 3 करोड की संपत्ति कुर्क, महिलाओं ने पुलिस के साथ की धक्का—मुक्की

Police Action In Sotiganj : चोरी के वाहनों को काटने के लिए बदनाम सोतीगंज के एक और करोडपति कबाड़ी साकिब उर्फ कददू की तीन करोड की संपत्ति को आज पुलिस ने कुर्क कर लिया। कार्रवाई के दौरान पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ा। कददू कबाड़ी के घर की महिलाओं ने पुलिस के साथ धक्का मुक्की की।

मेरठJan 12, 2022 / 02:35 pm

Kamta Tripathi

Police Action In Sotiganj : कद्दू कबाडी की 3 करोड की संपत्ति कुर्क, महिलाओं ने पुलिस के साथ की धक्का—मुक्की

Police Action In Sotiganj : कद्दू कबाडी की 3 करोड की संपत्ति कुर्क, महिलाओं ने पुलिस के साथ की धक्का—मुक्की

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ.Police Action In Sotiganj : वाहन कटान बाजार के करोडपति कबाड़ी हाजी गल्ला, इकबाल के बाद अब पुलिस ने एक कबाड़ी पर आज बड़ी कार्रवाई की है। आज पुलिस ने करोडपति कबाड़ी साकिब की तीन करोड़ की संपत्ति कुर्क कर ली। इस दौरान पुलिस टीम का हलका विरोध भी हुआ लेकिन पुलिस के सामने किसी की एक न चली। कददू कबाड़ी के खिलाफ यह कार्रवाई सदर बाजार और ब्रह्मपुरी पुलिस ने संयुक्त रूप से की।
आज सुबह ही सोतीगंज के कबाड़ी साकिब उर्फ कद्दू के यहां पर पुलिस ने निगरानी करनी शुरू कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कद्दू की तीन करोड़ की संपत्ति कुर्क कर ली। एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव और एएसपी कैंट सूरज राय के नेतृत्व में पुलिस बल आज सोतीगंज पहुंचा जहां पर कद्दू कबाड़ी के छह घर और नौ कारों को जप्त कर लिया।
यह भी पढ़े : Police Action in Sotiganj : दस हजारी हुआ करोडपति कबाड़ी, स्क्रैप से भरे गोदाम खाली करने को पुलिस का अल्टीमेटम

पुलिस जिस समय कार्रवाई कर रही थी उस दौरान कदृू कबाड़ी के परिवार की महिलाओं ने पुलिसकर्मियों का विरोध किया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों के साथ महिलाओं ने धक्का मुक्की भी की। महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। इसी बीच महिला पुलिस को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद महिला पुलिस ने विरोध कर रही महिलाओं को काबू किया और पुलिस ने विरोध के बीच कद्दू की संपत्तियों को सील किया। कबाड़ किले के रूप में बदनाम सोतीगंज में अब भी चोरी के वाहन कटने के लिए पहुंच रहे हैं। मंगलवार देर रात यहां फिर एक गाड़ी कटान के लिए पहुंच गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और गाड़ी को अपने कब्जे में लिया।
यह भी पढ़े : CM योगी के इस IPS अफसर ने चोरों को बना दिया साधू, कुछ ही सालों में बन गए थे करोड़पति

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि गाड़ी लावारिस हालत में सोतीगंज में खड़ी मिली है। गाड़ी की छानबीन शुरू कर दी गई है। गाड़ी के नेम प्लेट पर हरदोई जिले के नंबर लिखा है। एसपी सिटी ने बताया कि कबाड़ियों की लिस्ट तैयार की गई है। जिन लोगों के नाम लिस्ट में हैं उन सबके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि कबाड़ी अपना गोदाम और दुकान आगामी 17 जनवरी तक खाली कर दें। गोदाम और दुकान खाली करने से पहले कबाड़ियों को थाने में संपर्क करना होगा। जिसके बाद पुलिस मौके पर जाकर दुकान और गोदाम का ताला खोलेगी और थाना पुलिस की मौजूदगी में ही सामान निकालना होगा।

Home / Meerut / Police Action In Sotiganj : कद्दू कबाडी की 3 करोड की संपत्ति कुर्क, महिलाओं ने पुलिस के साथ की धक्का—मुक्की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो