scriptनमाज पढ़ने गए थे कारोबारी, वापस लौटे तो मच गया हड़कंप | police investigating theft of revolver and mouser | Patrika News
मेरठ

नमाज पढ़ने गए थे कारोबारी, वापस लौटे तो मच गया हड़कंप

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मेरठ में दो दिवसीय प्रवास के बाद उनके जाते ही सोमवार दोपहर एक हथियारों की दुकान में चोरी की ऐसी घटना घटी कि हड़कंप मच गया है।

मेरठAug 14, 2018 / 05:44 pm

Rahul Chauhan

theft

नमाज पढ़ने गए थे कारोबारी, वापस लौटे तो मच गया हड़कंप

मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मेरठ में दो दिवसीय प्रवास के बाद उनके जाते ही सोमवार दोपहर एक हथियारों की दुकान में चोरी की ऐसी घटना घटी कि हड़कंप मच गया है। वहीं दुकान से चोरी हुआ सामान बरामद करना पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। पुलिस ने चोरी हुए इस सामान की बरामदगी के लिए कई टीमों को क्षेत्र में उतारा है। इसके अलावा मुखबिरों को भी सुरागसी में लगाया गया है।
यह भी पढ़ें

पिता ने बेटी के साथ श्मशान घाट में किया एेसा काम, चीख सुनकर पहुंचे बच्चे तो…

दरअसल, देहलीगेट क्षेत्र स्थित हथियारों की रिपेयरिंग की एक दुकान से मरम्मत के लिए आई रिवॉल्वर और एक कीमती माउजर रहस्यमय परिस्थिति में चोरी हो गई। घटना के बाद से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस लड़के ने बनाई ‘दीवार के पार’ देखने की तकनीक, अब आतंकवादियों की खैर नहीं

बता दें कि जली कोठी निवासी आफाक अहमद और उनके भाई खुर्शीद अहमद की खैरनगर में एमआई मुश्ताक एंड कंपनी के नाम से हथियारों के रिपेयरिंग की दुकान है। आफाक खैरनगर व्यापार संघ के अध्यक्ष भी हैं। खुर्शीद के अनुसार सोमवार को वह दुकान पर अकेले थे। दोपहर करीब 1.45 पर वह दुकान के ताले लगाकर निकट स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने चले गए। कुछ देर बाद वह वापस लौटे तो दुकान के ताले खुले देख उनके होश उड़ गए।
यह भी पढ़ें

महिला सुरक्षा के नाम पर सरकार की योजना फेल, वुमन हेल्पलाइन 1090 नंबर की खुली पोल

उन्होंने शटर खोलकर दुकान की जांच की तो भीतर रखी दो बेशकीमती रिवॉल्वर और एक तीस राउंड वाली दुर्लभ माउजर पिस्टल गायब देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जानकारी के बाद पुलिस में भी हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर देहलीगेट विजय कुमार गुप्ता मौके पर पहुंचे।
यह भी पढ़ें

ढाबे पर बैठे हुए थे दो युवक, तभी आई कार और होने लगी ‘धायं-धायं’

खुर्शीद ने बताया कि तीनों हथियार रिपयेरिंग के लिए आए थे। बताया जाता है कि बदमाशों ने डुप्लीकेट चाभी से ताले खोले थे। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पार्षद विजय आनंद और अन्य व्यापारियों ने पुलिस से घटना के शीघ्र खुलासे की मांग की।

Home / Meerut / नमाज पढ़ने गए थे कारोबारी, वापस लौटे तो मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो