scriptVikas Dubey को यहां भी तलाश रही पुलिस, NCR क्षेत्र की मिली लोकेशन! | police searching for vikas dubey in meerut zone | Patrika News
मेरठ

Vikas Dubey को यहां भी तलाश रही पुलिस, NCR क्षेत्र की मिली लोकेशन!

Highlights:
-बार्डर, बाई पास और टोल पर जबरदस्त निगरानी -ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर भी उतरी एसटीएफ -जोन के सभी होटलों और रिसोर्ट के आसपास एलआईयू

मेरठJul 08, 2020 / 10:02 am

Rahul Chauhan

8jj2.jpg
मेरठ। विकास दुबे (Vikas Dubey) को लेकर मेरठ समेत जोन (Meerut Zone) के चप्पे-चप्पे पर पुलिस सक्रिय है। हरियाणा के गुरूग्राम में एसटीएफ (UP STF) के छापे के बाद रात 12 बजे के बाद से मेरठ जोन और एनसीआर में सक्रियता बढ़ा दी गई है। मेरठ परतापुर बाईपास के कई होटलों केा भी रात में एसटीएफ ने खंगाला। वहीं जोन के सभी शहरों के होटलों और रिसोर्ट पर भी पुलिस की नजर है। इनके आसपास एलआईयू तैनात कर दी गई है।
यह भी पढ़ें

शादी से नाराज आशिक ने गंडासे से की थी नववाहिता रुचि की हत्या, पुलिस पूछताछ में बताई वजह

पुलिस सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विकास दुबे की लोकेशन मेरठ जोन और एनसीआर के आसपास मिली है। जिसको लेकर सक्रियता बढ़ा दी गई है। एडीजी मेरठ राजीव सब्बरवाल खुद इस मामले पर नजर रखे हुए हैं।
उन्होंने बताया कि विकास दुबे को लेकर मेरठ व आसपास के जिलों की पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी है। शामली में हरियाणा बार्डर की चौकियों पर खास नजर रखी जा रही है और वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। जोन में कई स्थानों पर विकास दुबे के पोस्टर चस्पा किए गए हैं। वहीं ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर भी पुलिस और एसटीएफ की टीम उतर गई है। आने—जाने वाले वाहनो को तलाशी के बाद ही निकाला जा रहा है। जोन के सभी टोल पर विकास दुबे के पोस्टर चस्पा किए जा चुके हैं। बॉर्डर पर पुलिस की खास निगरानी है।
यह भी पढ़ें

माेदीनगर की घटना के बाद जागा प्रशासन, गाजियाबाद में ताबड़ताेड़ छापेमारी

जोन में बुलंदशहर में विकास दुबे को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। वहीं मुजफ्फरनगर में विकास दुबे की तस्वीर लगे पोस्टर चस्पा किए हैं। वाहनों की चेकिंग भी की जा रही है। सहारनपुर में भी पुलिस अलर्ट पर है। यहां अभी पोस्टर चस्पा नहीं किए गए हैं। मेरठ में भी पुलिस की सक्रियता बढ़ाई गई है। हाईवे पर और बाई पास के होटलों पर विशेष नजर रखी जा रही है। जहां भी कोई संदेह की स्थिति बन रही है। पुलिस की टीमें वहां पहुंचकर जांच कर रही हैं।

Home / Meerut / Vikas Dubey को यहां भी तलाश रही पुलिस, NCR क्षेत्र की मिली लोकेशन!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो