scriptएलएलबी के छात्र सचिन की हत्या में शामिल 24 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित | Police team formed to arrest the killers of LLB student Sachin | Patrika News
मेरठ

एलएलबी के छात्र सचिन की हत्या में शामिल 24 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

IIMT LLB Student Sachin Murder मेरठ के एक निजी विश्वविद्यालय के एलएलबी के छात्र की हत्या में शामिल 32 में से पुलिस ने अब तक मात्र आठ आरोपियों को ही गिरफ्तार किया है। जबकि अभी 24 फरार हैं। इन फरार हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अलग से टीम का गठन किया है। वहीं हत्या में शामिल भाजपा नेता बासित अली के भतीजा कादिर अली पर पुलिस ने इनाम की घोषणा की तैयारी की है।

मेरठJun 22, 2022 / 06:13 pm

Kamta Tripathi

एलएलबी के छात्र सचिन की हत्या में शामिल 24 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

एलएलबी के छात्र सचिन की हत्या में शामिल 24 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

IIMT LLB Student Sachin Murder निजी विश्वविद्यालय आईआईएमटी के एलएलबी के छात्र सचिन यादव की हत्या के मामले में थाना भावनपुर पुलिस ने आज एक और आरोपी नन्हे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अब हत्या में शामिल भाजपा नेता बासित अली के भतीजे कादिर अली पर पुलिस इनाम की घोषणा की तैयारी कर रही है। बता दें कि कादिर को ही एलएलबी छात्र की हत्या का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस जल्द ही उसकी हिस्ट्रीशीट भी खोलने की तैयारी है।
वहीं इस मामले में अब तक 32 नामजद युवकों में से आठ को ही पुलिस अभी तक गिरफ्तार कर पाई है। जबकि 24 हत्यारोपी अभी तक फरार हैं। गंगानगर स्थित आईआईएमटी विश्वविद्यालय के एलएलबी के छात्र सचिन यादव पर 16 जून को दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने जानलेवा हमला किया था। जिसमें सचिन यादव के सिर में सटाकर गोली मारी गई थी। जिससे इलाज के दौरान सचिन ने 20 जून सोमवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया था। सचिन की हत्या के मामले में सात आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी।
यह भी पढ़े : जिंदगी की जंग हारा एलएलबी का छात्र सचिन, गोली मारने वालों के खिलाफ गैंगस्टर की तैयारी

इस मामले में एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि फरार 24 आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए अलग से टीमें बनाई गई हैं। इंस्पेक्टर भावनपुर नीरज मलिक ने बताया कि सचिन की हत्या का मुख्यसूत्रधार भाजपा नेता बासित अली का भतीजा कादिर अली शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस की ओर से जल्द ही उस पर इनाम घोषित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो