scriptसेना (army)की वर्दी (dress)पहनकर आर्मी इलाके की करता था रेकी | Reiki used to wear army uniform in army area | Patrika News
मेरठ

सेना (army)की वर्दी (dress)पहनकर आर्मी इलाके की करता था रेकी

sub heads10 साल से सेना के इलाके में रह रहा था युवकसेना पुलिस ने पकड़कर इंचौली पुलिस के हवाले कियाघर से मिला सेना का बैच,बूट और वदी

मेरठSep 13, 2020 / 08:05 pm

lokesh verma

army_meerut.jpeg
मेरठ(meerut)। सेना की वर्दी पहनकर 10 साल से सेना के इलाके में रहकर लोगों पर धौंस जमा रहे संदिग्ध युवक को सेना पुलिस ने पकड़कर थाना इंचौली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। यह संदिग्ध व्यक्ति सेना की वर्दी पहनकर घूमता रहता था। संदिग्ध 10 साल से सेना के इलाके की रेकी कर रहा था। गिरफ्तार व्यक्ति को पूछताछ के बाद थाना इंचौली पुलिस के सुपुर्द करने के साथ ही उसके कमरे की भी तलाशी ली गई। जिसमें सेना की कई वर्दी, बैच और सेना से संबंधित समान मिला है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया संदिग्ध व्यक्ति 10 साल से सेन्य इलाके में कभी सेना की वर्दी सिलने तो कभी बेलदारी के अलावा सेना की कैंटीन आदि में काम कर चुका है। संदिग्ध के बारे में जानकारी करने पर पता चला कि इसका नाम संजय है और यह मोदी नगर के भूपेंद्र पूरी का रहने वाला है। यह सेना की वर्दी पहनकर क्षेत्र में रौब जमाने का काम करता था।
ऐसे हुआ खुलासा :—
हाइडिल में काम करने वाले मनोज नाम से व्यक्ति ने संजय को आर्मी का जवान समझकर अपनी भांजी का रिश्ता करने की सोची। इसके लिए मनोज ने संजय से बात भी कर ली। संजय भी शादी के लिए तैयार हो गया। मनोज ने जब संजय से उसकी रैंक और पद के बारे में पूछा तो वह ठीक से जवाब नहीं दे सका। जिसके बाद मनोज को संजय पर शक हो गया। मनोज ने जब इसकी जांच करवाई तो मामला पूरी तरह से फर्जी निकला। यह जानकारी जब मनोज ने सेन्य अधिकारियों को दी तो वे भी हैरान हो गए। इस पर सेना पुलिस ने संदिग्ध फर्जी सेना के जवान संजय को पकड़ लिया और उसे पुलिस के पास सौंप दिया।
संदिग्ध आरोपी से अब सेना की इंटेलीजेंट्स की सभी यूनिट पूछताछ की तैयारी में जुटी हुई हैं। पूछताछ में महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। सूत्रों की माने तो सेन्य इलाके के कई स्थानों की वीडियो भी संदिग्ध संजय के मोबाइल में हो सकती है सेना पुलिस ने संजय के किराए के मकान की तलाशी ली। जिसमें सेना की कई वर्दी ओर अन्य सामान किया बरामद हुए हैं।

Home / Meerut / सेना (army)की वर्दी (dress)पहनकर आर्मी इलाके की करता था रेकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो