scriptRLD leader son shot dead first beaten badly and then shot | रालोद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, पहले जमकर पीटा फिर मार दी गोली | Patrika News

रालोद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, पहले जमकर पीटा फिर मार दी गोली

locationमेरठPublished: Dec 12, 2023 06:27:49 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

मेरठ के रोहता क्षेत्र के रालोद नेता के बेटे को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। बाइक से आए हमलावरों ने पहले मारपीट की और उसके बाद तमंचे से गोली मार दी।

rohta_thana_meerut
रालोद नेता प्रवीण कुमार का बेटा पास में ही किसी से मिलने के लिए गया था। घर लौटते समय अचानक से बाइक सवार लोग उसे रोकते हैं और गोली मार देते हैं।


दरअसल रालोद नेता प्रवीण कुमार का 22 वर्षीय पुत्र कार्तिक में बीबीए का छात्र था। जानकारी मिली है कि मंगलवार दोपहर बेटा कार्तिक गांव से बाइक पर सवार होकर पास के ही गांव में किसी दोस्त से मिलने गया हुआ था और हमलावर वहीं पहुंचे और हत्या कर दी।
गिरफ्तारी की हो रही मांग
रोहटा थाना क्षेत्र के अट्टा गांव के निकट बाइक सवार छात्र को तीन हमलावरों ने तमंचे से गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित बाइकों पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।
गोलियों की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण छात्र को निजी अस्पताल उपचार को लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर स्वजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा किया।
मारपीट के बाद मारी गोली
आरोपितों ने कुछ देर छात्र से बातचीत की फिर किसी बात आरोपियों ने कार्तिक से मारपीट शुरू कर दी। छात्र जब अचानक जान बचाने को भागा तो आरोपितों ने तमंचे से गोली मार दी। छाती में गोली लगने से वह मौके पर ही जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देख हमलावर मौके से तमंचे लहराते हुए कल्याणपुर की तरफ भाग हो गए।
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस छात्र को उपचार के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। छात्र की हत्या की सूचना गांव में लगते ही रोष फैल गया।

ट्रेंडिंग वीडियो