scriptमेरठ-सहारनपुर हाइवे पर काेहरे में भिड़े आधा दर्जन वाहन, एक की माैत कई घायल | Serial accidents on the roads of the West due to fog | Patrika News
मेरठ

मेरठ-सहारनपुर हाइवे पर काेहरे में भिड़े आधा दर्जन वाहन, एक की माैत कई घायल

सहारनपुर में दो ट्रक और एक पिकअप भिड़ी
मेरठ में डिवाइडर से टकराया ट्रक कई वाहन भिड़े

मेरठDec 08, 2020 / 07:37 pm

shivmani tyagi

sre.jpg

road accident

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. मंगलवार को वेस्ट यूपी ने कोहरे की चादर ओढ़ी तो इसके साइड इफेक्ट हाईवे पर देखने को मिले। मेरठ-सहारनपुर हाइवे पर सीरियल दुर्घटनाएं हुई। इन दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि छह से अधिक लाेगाें काे चोटें आई।
यह भी पढ़ें

किसान आंदाेलन: 11 बजते ही हाइवे पर बिछा दी दरी, गुड़गुड़ाने लगे हुक्के

दिल्ली देहरादून हाईवे पर मेरठ खतौली के बीच एक ट्रक हाईवे से टकरा गया जिससे एक के बाद एक चार वाहन भीड़ गए। इस बीच एक टेंपो ट्रैवलर दो वाहनों के बीच में फंस गया और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस टेंपो ट्रैवलर में सवार कई यात्री घायल हो गए जिन्हें मेरठ पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।
यह भी पढ़ें

भारत बंद : किसानाें के कब्जे में रहे वेस्ट के हाइवे, बाजारों में बंद का मिला-जुला असर, देखें फाेटाे

दूसरी दुर्घटना मुजफ्फरनगर सहारनपुर हाईवे पर नगर थाना नागल क्षेत्र में हुई। यहां खनन सामग्री से लदे ट्रक ने एक डीसीएम और मिनी ट्रक को चपेट में ले लिया। टक्कर लगते ही मिनी ट्रक पलट गया। इसके चालक जावेद पुत्र इमरान निवासी नागल की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे पर जाम लगाने की कोशिश की लेकिन नागल पुलिस ने किसी तरह गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर लिया।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन में सर्राफ कारीगर ने जिस युवक काे दी घर में पनाह अनलॉक में वही ले उड़ा पत्नी

गाजियाबाद मेरठ के बीच भी दो बाइक आपस में टकरा गई जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। नहर किनारे कांवड़ मार्ग पर गन्ने से भरा एक ट्रक पलट गया। इसके चालक को गंभीर चोटें आई और घंटो तक सड़क जाम रही। मंगलवार दिन निकलते ही वेस्ट यूपी में घना कोहरा छा गया था। कोहरा इतना अधिक था कि दस मीटर की विजिबिलिटी भी नहीं रही जिससे हाईवे पर सीरियल दुर्घटनाएं हुई। मौसम विभाग के विशेषज्ञों ने बुधवार को भी वेस्ट यूपी में कोहरा छाए रहने की आशंका जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो