scriptशोहदों के आतंक से शिक्षिकाओं ने बंद किया स्कूल जाना | Teachers shut down school due to the terror of loneliness in meerut | Patrika News
मेरठ

शोहदों के आतंक से शिक्षिकाओं ने बंद किया स्कूल जाना

ट्वीट के बाद हरकत में आई मेरठ पुलिस
थाना टीपी नगर क्षेत्र के आसपास की घटना
पिछले एक सप्ताह से घर में बंद हैं शिक्षिकाएं

मेरठDec 20, 2020 / 07:20 pm

shivmani tyagi

crime_against_women.jpg

crime

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ ( meeru news ) महिलाओं की सुरक्षा और उनको निर्भय भयमुक्त माहौल के लाख दावे उत्तर प्रदेश सरकार करती हो लेकिन यह घटना बिल्कुल उलट है। मेरठ में मनचलों से परेशान शिक्षिका ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया। दो शिक्षिकाएं करीब एक सप्ताह तक स्कूल नहीं गई। शिक्षिकाएं दहशत के चलते अपने घर में कैद होकर रह गई हैं। स्कूल के डायरेक्टर ने फोन करके स्कूल नहीं आने की वजह पूछी तो पूरा मामला सामने आया। इसके बाद डायरेक्टर ने पूरे मामले की जानकारी ट्वीट कर दी। ट्वीट के बाद हरकत में आई पुलिस ( Meerut Police ) ने शोहदों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

किसानों की अब दिल्ली-हरिद्वार हाइवे जाम की चेतावनी

मामला थाना टीपीनगर क्षेत्र में मेट्रो प्लाजा के पास का है। यहीं की रहने वाली दो युवतियां साकेत स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने के लिए जाती हैं। दो शिक्षिकाएं 15 दिसंबर को स्कूटी से मेट्रो प्लाजा जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो शोहदों ने उनसे छेड़खानी के साथ अश्लील टिप्पणियां शुरू की। इतना ही नहीं शोहदों ने दुस्साहसिक तरीके से शिक्षिका का दुपट्टा खीच लिया। दोनों शिक्षिकाएं इतनी बुरी तरह से डर गई कि उन्होंने अपने घर पर भी यह बात नहीं बताई और स्कूल जाना बंद कर दिया। स्कूल प्रबंधन ने शनिवार शाम उनसे फोन करके स्कूल नहीं आने की वजह पूछी। शुरुआत में दोनों शिक्षिकाओं ने बहाने बनाने शुरू किए लेकिन प्रबंधक ने जब उन पर जोर डाला तो दोनों ने पूरी बात बता दी। इस बारे में एसओ टीपी नगर विजय गुप्ता का कहना है कि बाइक नंबर के आधार पर आरोपियों को ट्रेस कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। घटनास्थल थाना रेलवे रोड का है वहां की सीसीटीवी फुटेज भी दिखवाई जा रही हैं।

Home / Meerut / शोहदों के आतंक से शिक्षिकाओं ने बंद किया स्कूल जाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो