scriptयूपी: पुनर्विवाह करने पर मिली गांव छोड़ने की धमकी | Threatened to be killed for entering a village on remarriage | Patrika News
मेरठ

यूपी: पुनर्विवाह करने पर मिली गांव छोड़ने की धमकी

विधवा केे पुर्नविवाह करने पर पहले पति के परिजनों से मिली धमकी
सुरक्षा के लिए पीड़िता ने लगाई वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार

मेरठMar 21, 2021 / 12:56 pm

shivmani tyagi

up news

काल्पनिक तस्वीर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) विधवा को पुर्नविवाह करना भारी पड़ गया। आराेपों के अनुसार पहले पति के परिजनों ने गांव में घुसने पर जान से मारने की धमकी ( threatened ) दी गई है। पीड़िता ने एसएसपी से अपनी और पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
यह भी पढ़ें

बरसात और ओलावृष्टि की आशंका के बीच माैसम विभाग ने जारी किया 48 घंटे का अलर्ट, जानिए माैसम का पूर्वानुमान

एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला गीता ने बताया कि वह ग्राम साधू नंगली थाना दौराला की रहने वाली है। उसकी पहली शादी वर्ष 2002 में पाली गांव के रहने वाले महकेश से हुई थी। महकेश से गीता को तीन पुत्र हुए। वर्ष 2020 में महकेश की मृत्यु हो गई। उसके बाद उसने पाली गांव के ही अरविंद से दूसरी शादी कर ली। गीता का कहना है कि उसने शादी का पंजीकरण भी कराया है।
यह भी पढ़ें

हैवानियत: पत्नी पर अवैध सम्बंध का शक करता था पति, तांबे के तार से सिल दिया प्राइवेट पार्ट

आराेप है कि अब उसके पहले पति के परिजन दूसरी शादी का विरोध कर रहे हैं। पहले पति के परिजन गीता की इस शादी से खुश नहीं है। वह जब अपने पति के साथ गांव पाली पहुंची तो उसके साथ मारपीट की गई और गांव छोड़कर चले जाने की धमकी दी। गीता का आरोप है कि पहले पति के परिजनों ने चेतावनी दी है कि अगर वो गांव में अपने दूसरे पति के साथ घुसी तो दोनों को जान से मार दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो