scriptदिल्ली के होटलों में दो सौ किलो गोमांस का ऑर्डर सप्लाई करने जा रहे तीन तस्कर गिरफ्तार | Three cow smugglers arrested in meerut | Patrika News

दिल्ली के होटलों में दो सौ किलो गोमांस का ऑर्डर सप्लाई करने जा रहे तीन तस्कर गिरफ्तार

locationमेरठPublished: Oct 24, 2020 05:19:29 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र का मामला
– नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ और मुजफ्फरनगर में भी ऑर्डर पर गोमांस सप्‍लाई करते थे आरोपी
– तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जेल भेजा

meerut3.jpg
मेरठ. दौराला से दिल्ली के होटलों में गोमांस का ऑर्डर पर लेकर जा रहे तीन तस्करों को पुलिस ने दो सौ किलो गोमांस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से बरामद किए गए गोमांस को गड्ढा खुदवाकर दबवा दिया है। वहीं, तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- बदमाशों का आतंक: हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बनाकर डकैती, एक ही रात में आधा दर्जन घरों को बनाया निशाना

दरअसल, हाईवे पर पुलिस ने दिल्ली की ओर जा रही एक कार को शुक्रवार देर रात रोका, लेकिन पुलिस को देखते ही कार चालक ने यू-टर्न लेते हुए रफ्तार तेज कर दी। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कार को पकड़ लिया। वहीं, कार सवार तीन लोगों को नीचे उतारकर कार की तलाशी ली। इस दौरान कार में गोमांस देख देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। युवकों की पहचान दौराला के रूहासा गांव निवासी नरेंद्र, सिंघावली निवासी नौबहार और बागपत निवासी उमेश के रूप में हुई।
पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह दो सौ किलो गोमांस का ऑर्डर दिल्ली के होटलों में सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस ने गो तस्करों के कब्जे से तमंचे भी बरामद किए हैं। बदमाशों ने कबूल किया कि वह लंबे समय से गोमांस की सप्लाई कर रहे हैं। वह दिल्ली के अलावा नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ और मुजफ्फरनगर में भी ऑर्डर पर गोमांस सप्‍लाई करते हैं। इस संबंध में इंस्पेक्टर दौराला किरणपाल सिंह ने बताया कि तीन तस्करों को 200 किलो गोमांस के साथ गिरफ्तार किया गया है। तस्करों की टीम में जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो