scriptजहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक, परिवारों में मचा हाहाकार | two people died in meerut due to consuming poisonous liquor | Patrika News
मेरठ

जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक, परिवारों में मचा हाहाकार

Highlights- जानी थाना क्षेत्र के मीरपुर जखेड़ा गांव में हुई घटना – प्रशासनिक अधिकारियों ने गांव में डाला डेरा- मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मेरठSep 10, 2020 / 01:12 pm

lokesh verma

meerut.jpg
मेरठ. जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब ने कहर बरपा दिया है। जहरीली शराब पीने से दो लोगों मौत हो गई, वहीं एक अन्य की हालात गंभीर है। वह मेरठ के एक प्राइवेट अस्पताल में जिंदगी के लिए मौत से जूझ रहा है। जहरीली शराब से दो लोगों की मौत होने पर प्रशासन और आबकारी विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस के साथ ही आबकारी अधिकारियों ने भी गांव में डेरा डाल दिया।
यह भी पढ़ें- कोरोना के खतरे के बीच निकाली जा रही थी अवैध शराब

दरअसल, घटना थाना जानी क्षेत्र के मीरपुर जखेड़ा गांव की है। मीरपुर जखेड़ा में जहरीली शराब की सप्लाई की गई थी। इसी शराब को पीकर बुधवार देर रात गांव के ही जगपाल पुत्र वीरसिंह, पवन पुत्र नरमत और अमित यादव की हालत बिगड़ गई। परिवार के लोगों ने डॉक्टर को दिखाया, लेकिन इस दौरान बात नहीं बनी। मेरठ ले जाने की बात कही गई। हालत गंभीर होने के कारण जगपाल और पवन की रास्ते में ही मौत हो गई। अमित को मेरठ भर्ती कराया गया है। दोनों शवों को ग्रामीण गांव ले आए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
बताया गया कि शराब पीने से मौत हो गई है। सूचना पर प्रशासन और आबकारी विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। इस पूरे मामले में एसएसपी अजय साहनी ने जांच पड़ताल के लिए सीओ सरधना राजेंद्र प्रसाद शाही को मौके पर भेजा। सीओ की मौजूदगी में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। गंभीर हालत में भर्ती अमित से बात कराने का प्रयास किया जा रहा है। शराब कहां से आई और किस-किस को बांटी गई। इसकी जानकारी की जा रही है। गांव में शोक को माहौल है कोई भी ग्रामीण कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो