प्रेमी से बात करने के बाद फांसी पर झूली अधिवक्ता की पत्नी, मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

Highlights:

-प्रेमी के चलते ही पहले पति से हो चुका था तलाक

-अधिवक्ता ने भी कई बार पत्नी को पकड़ा था प्रेमी से बातें करते

-शनिवार को भी प्रेमी से कर रही थी बात

By: Rahul Chauhan

Published: 17 Jan 2021, 11:24 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। अधिवक्ता की पत्नी अपने प्रेमी से बात करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई। पुलिस जांच में भी आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग ही निकलकर आ रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दरअसल, थाना गंगानगर में हरीश यादव सहपरिवार किराए पर रहते हैं। वह मेरठ कचहरी में जूनियरशिप कर रहे हैं। किराए के मकान में उनकी पत्नी सरिता यादव व उनके दो बच्चे दिव्यांशी और प्रियांशु साथ रहते हैं। शनिवार व रविवार दो दिनों के लिए दोनों बच्चों को उनके दादा-दादी के पास छोड़ दिया जाता है। जानकारी के अनुसार शनिवार को हरीश यादव भी किसी काम से घर से बाहर निकल गए थे। कुछ देर बाद ही मकान मालिक नरेंद्र कुमार ने हरीश को फोन पर सूचना दी कि उनकी पत्नी फांसी पर लटकी हुई है।

यह भी पढ़ें: मेडिकल कॉलेज बना सुसाइड प्वाइंट, 72 घंटे में दो लोगों ने की आत्महत्या

जिस पर वह अपने घर पहुंचे तो पत्नी को फंदे पर लटका हुआ देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने इसकी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद शव को नीचे उतारा गया अधिवक्ता की पत्नी सरिता ने पंखे से दुट्टे के सहारे आत्महत्या की। मौके पर सीओ सदर देहात पूनम सिरोही भी पहुंची और अधिवक्ता से उनकी पत्नी के विवाद के बारे में जानकारी हासिल की। अधिवक्ता हरीश यादव ने बताया कि वह सरिता के दूसरे पति हैं। इससे पहले उसकी शादी हरियाणा में हुई थी। जिससे प्रेम प्रसंग के चलते 2010 में तलाक ले लिया था। हरीश ने 2011 में सरिता से विवाह किया था। लेकिन जिस युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह इनके वैवाहिक जीवन में भी विवाद का कारण बन गया।

यह भी देखें: नोएडा में हेल्थ वर्कर समीम को लगा पहला टीका

हरीश का कहना है कि उन्होंने कई बार अपनी पत्नी को फोन पर गुरुग्राम के एक युवक से बात करते हुए पकड़ा। इसी के चलते दंपति के बीच कई बार विवाद हुआ। जिस पर परिजनों के हस्तक्षेप से समझाने की कोशिश भी की गई। शनिवार को भी सरिता के स्वजनों को दिल्ली से बुलाया गया था। लेकिन उनके आने से पहले ही सरिता ने आत्मघाती कदम उठा लिया। इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा का कहना है कि आत्महत्या के पीछे गुरूग्राम के युवक से प्रेम प्रसंग का विवाद निकल कर आया है। मौके से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। जिस युवक से प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। उसकी काल डिटेल निकाली जा रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned