scriptVIDEO: थाने में युवक को बहाने से बुलाया और लाॅकअप में डालकर दी थर्ड डिग्री | young man third degree in police station lock-up | Patrika News
मेरठ

VIDEO: थाने में युवक को बहाने से बुलाया और लाॅकअप में डालकर दी थर्ड डिग्री

Highlights

एसओ भावनपुर पर दबंगई का आरोप
क्षेत्रवासियों ने एसएसपी से की शिकायत
एसओ के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन

मेरठJan 10, 2020 / 07:49 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। भावनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक दर्जन पीड़ितों ने थानाध्यक्ष पर एक व्यक्ति को थर्ड डिग्री देने सहित रिश्वतखोरी और कई गंभीर आरोप लगाए। जिसके बाद एसएसपी अजय साहनी ने थानाध्यक्ष को एक सप्ताह के भीतर थाने से हटाए जाने का आश्वासन दिया है।
यह भी पढ़ेंः कारगिल के शहीदों के गांव से लाएंगे माटी और उसको करेंगे नमन, देखे वीडियो

भावनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले लगभग एक दर्जन व्यक्ति आज एसएसपी कार्यालय पहुंचे। क्षेत्र के रहने वाले संजय कुमार ने आरोप लगाया कि मारपीट के एक मामले में उसके सिर में चोट लगने के बावजूद दूसरे पक्ष से घूस लेकर थानाध्यक्ष ने उनके खिलाफ कोई कार्रवार्इ नहीं की। इतना ही नहीं संजय को बहाने से थाने बुलाकर उसे हवालात में डाल दिया गया। पीड़ित ने थानाध्यक्ष पर हवालात में खुद को थर्ड डिग्री दिए जाने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ेंः Meerut: कड़ी सुरक्षा के बीच अदा हुई जुमे की नमाज, सड़कों पर रहे अफसर, देखें वीडियो

लोकेश कुमार ने बताया कि उसकी पुत्री का एक मामला थाने में है। उसने आरोप लगाया कि थानाध्यक्ष ने दूसरे पक्ष से मोटी रकम वसूल ली है। अन्य क्षेत्रवासियों ने भी थानाध्यक्ष पर रिश्वतखोरी सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें थाने से हटाए जाने की मांग की। पीड़ितों के मुताबिक एसएसपी ने एक सप्ताह के भीतर थानाध्यक्ष के खिलाफ एक्शन का आश्वासन दिया है।

Home / Meerut / VIDEO: थाने में युवक को बहाने से बुलाया और लाॅकअप में डालकर दी थर्ड डिग्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो