scriptमनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद अपहरण का किया प्रयास, फिर ये हुआ, देखें वीडियो | youths eve teasing and attempt kidnapping girl student in meerut | Patrika News
मेरठ

मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद अपहरण का किया प्रयास, फिर ये हुआ, देखें वीडियो

मेरठ के कमिश्नरी आॅफिस के पास हुर्इ घटना
नशे में धुत युवक अपने साथियों के साथ था कार में
पत्रकारों ने युवक की पिटार्इ के बाद पुलिस को सौंपा

मेरठMay 21, 2019 / 03:48 pm

sanjay sharma

meerut

मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद अपहरण का किया प्रयास, फिर ये हुआ

मेरठ। मेरठ मेें मनचलों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसकी बानगी देखने को मिली। नशे में धुत्त एक मनचले ने दुस्साहस दिखाते हुए छात्रा से छेड़छाड़ कर डाली। जिस समय मनचला नशे में ये हरकतें कर रहा था, उस दौरान उसे पुलिस और आने जाने वालों का भी कोई खौफ नहीं था। मनचला कार में सवार था। व्यस्त कमिश्नरी चौराहे पर मौजूद पत्रकारों ने जब छात्रा के साथ ऐसा होते देखा तो मनचले पर टूट पड़े। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़ेंः छेड़छाड़ आैर मारपीट के बाद ब्यूटी पार्लर संचालिका ने उठाया खौफनाक कदम, घर में मच गया कोहराम

कमश्निरी आफिस के पास हुआ ये

शास्त्रीनगर सेक्टर तीन का निवासी गोपाल अपने साथियों के साथ कार में बैठकर बीयर पीता हुआ घूम रहा था। कार सवार युवकों को कोई खौफ नहीं था। घटना मेरठ कमिश्नरी कार्यालय के गेट के पास की है। बेखौफ मनचलों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश की। इतना ही नहीं मनचलों ने छात्रा के अपहरण का भी प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान घटनास्थल के पास ही मौजूद कुछ पत्रकारों ने यह सब देखा तो वे युवकों की ओर लपके।
यह भी पढ़ेंः आॅनलाइन ठगों के कारनामे सुनकर पुलिस अफसर भी हैरान, करोड़ों की लगा दी चपत, देखें वीडियो

अपहरण के प्रयास पर हुर्इ पिटार्इ

सरेराह कमिश्नर कार्यालय के गेट पर छात्रा के अपहरण की कोशिश और खींचतान होती देख पत्रकारों ने मनचलों को घेर लिया। इस दौरान बदहवास छात्रा सड़क पर गिर गई। उसको राह चलते लोगों ने उठाया और वहां से चलता किया। मनचले को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मनचले की कार से बीयर की कैन बरामद हुई हैं। पुलिस मनचले युवक से पूछताछ कर रही है। यह घटना उस स्थान पर हुई जहां पर 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है। सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के दावे करती हो, लेकिन ये घटनाएं तो यहीं बता रही हैं कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है। समाज में असुरक्षा के चलते ऐसे ही एक ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली थी। उसको भी आसपास के लोग परेशान करते थे। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि युवक ने नशे की हालत में छात्रा से छेड़छाड़ की है। उसके खिलाफ कार्रवार्इ की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Meerut / मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी के बाद अपहरण का किया प्रयास, फिर ये हुआ, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो