scriptहोली की खुशियां मातम में बदलीं, बुलेट सवार चार दोस्तों की ट्रक से टक्कर में दर्दनाक मौत | 4 friends died in accident | Patrika News
मिर्जापुर

होली की खुशियां मातम में बदलीं, बुलेट सवार चार दोस्तों की ट्रक से टक्कर में दर्दनाक मौत

सोमवार की देर शाम जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक ही बुलेट पर सवार चार दोस्तों की ट्रक से हुई टक्कर में दर्दनाक मौत हो गई। ये सभी होली मिलने अपने दोस्तों के यहां जा रहे थे। दुर्घटना की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया।

मिर्जापुरMar 25, 2024 / 11:04 pm

anoop shukla

होली की खुशियां मातम में बदलीं, बुलेट सवार चार दोस्तों की ट्रक से टक्कर में दर्दनाक मौत

होली की खुशियां मातम में बदलीं, बुलेट सवार चार दोस्तों की ट्रक से टक्कर में दर्दनाक मौत

जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के समोगरा गांव के पास सोमवार की रात लगभग आठ बजे ट्रक और बाइक की टक्कर में 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। चारों युवक बुलेट पर सवार होकर अपने दोस्तों के घर होली मिलने के लिए जा रहे थे। रांग साइड से बाइक लेकर निकले युवकों को सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर मार दी। मौके पर ही 2 युवकों ने मौत हो गई, 2 युवकों को अस्पताल भेजा गया। जहा डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।
चारों युवक समोगरा गांव के ही निवासी हैं। मरने वालों में 20 वर्षीय पवन कुमार प्रजापति पुत्र राजेश प्रजापति, 18 वर्षीय विकास प्रजापति पुत्र सेवालाल, 15 वर्ष सोनू प्रजापति पुत्र नंदलाल व 22 वर्षीय राकेश सिंह पुत्र प्रेम प्रकाश सिंह बताये जा रहे हैं। हादसा तब हुआ जब ये अपने घर से करीब 500 मीटर दूर तक ही पहुंचे थे। घटना के बाद हाइवे पर भीड़ जमा हो गई। सड़क पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्ते को खाली कराया।
देहात कोतवाली प्रभारी राणा प्रताप यादव ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन भी पहुंच गए। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। पुलिस ट्रक कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है।
सीओ सदर मंजरी राव ने बताया कि एक ही बाइक पर चार युवक सवार थे । रांग साइड में जाने के कारण सामने से आ रहे ट्रक से बाइक टकरा गई। चारों युवकों की मौत हो गई । पुलिस शवों को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटीं है।

Home / Mirzapur / होली की खुशियां मातम में बदलीं, बुलेट सवार चार दोस्तों की ट्रक से टक्कर में दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो