scriptतबियत बिगड़ने के बाद केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल दिल्ली रवाना, रद्द किये गये सभी कार्यक्रम | central minister anupriya patel gone delhi cancelled all program | Patrika News
मिर्जापुर

तबियत बिगड़ने के बाद केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल दिल्ली रवाना, रद्द किये गये सभी कार्यक्रम

उन्होंने भाषण के बीच अपने खराब होते तबियत का जिक्र कर भाषण समाप्त कर दिया

मिर्जापुरNov 11, 2018 / 10:18 pm

Ashish Shukla

up news

तबियत बिगड़ने के बाद केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल दिल्ली रवाना, रद्द किये गये सभी कार्यक्रम

मिर्जापुर. राजदीप महाविद्यालय कैलहट में एक दिवसीय अखिल भारतीय कुर्मी क्षत्रिय महासभा सम्मेलन में समापन के दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल कि तबियत अचानक मंच पर ही बिगड़ गयी। सम्मेलन के दौरान जब वह भाषण दे रही थी तभी ब्लड प्रेशर लो होने के कारण उनकी तबियत खराब होने से उन्हें चक्कर आ गया। उन्होंने भाषण के बीच अपने खराब होते तबियत का जिक्र कर भाषण समाप्त कर दिया।
केंद्रीय मंत्री कि तबियत बिगड़ने के बाद कार्यक्रम में अफरातफरी मच गयी। तत्काल डॉक्टरों को जांच के लिए बुलाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें आगे की जांच के लिए वाराणसी बीएचयू जाने की सलाह दिया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री को तत्काल वाराणसी बीएचयू लाया गया। जहां डीडब्लू गेस्ट हाउस में डॉक्टरों की टीम उनका इलाज किया। तबियत सामान्य होन के बाद मंत्री दिल्ली रवाना हो गईं। अपना दल (एस) के राष्टीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने केंद्रीय मंत्री की तबियत खराब होने की पुष्टि करते हुए पत्रिका से बात करते हुए बताया कि उन्हें आगे की जांच व इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा रहा है। वहीं पार्टी के नेता रामकुमार का कहना है कि भागदौड़ की अधिकता की वजह से तबियत खराब हुई है।
हालांकि तबियत खराब होने के बाद उनके सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये गये। दरसल संसदीय क्षेत्र में हर हप्ते शनिवार और रविवार के जनता दरबार में उपस्थिति और जिले में कार्यक्रम के बाद दिल्ली मे मंत्रालय से सम्बंधित कामकाज में व्यस्तता को तबियत खराब होने की वजह माना जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो